भाजपा नेता पाण्डेय ने कहा…मौका लगाम हाथ में लेने का..व्यवस्था बिगड़ चुकी है..अमर ने बताया…प्रत्याशी एक लेकिन चुनाव सबको मिलकर लड़ना है

BHASKAR MISHRA
3 Min Read
????????????????????????????????????
????????????????????????????????????
बिलासपुर—एक साल पहले झूठे दिवास्वप्न दिखाकर कांग्रेस ने सरकार बना ली। प्रदेश में विकास की बजाए विनाश हो रहा है। नगरीय निकाय के चुनाव में भाजपा को जीताने कार्यकर्ता तैयार हो जाए।
 
                यह बातें  बिलासपुर नगर निगम चुनाव प्रभारी, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और मंत्री प्रेमप्रकाश पाण्डेय ने कही। भाजपा कार्यालय बिलासपुर में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित प्रेम प्रकाश ने संबोधित किया। पाण्डेय़ ने कहा कि बेरोजगारों को पच्चीस सौ भत्ता, धान की खरीदी मूल्य पच्चीस सौ रूपये क्विंटल, शराब बन्दी तो दूर अब पच्चीस से तीस परसेंट शराब कोचियों के माध्यम से बेची जा रही है। प्रदेश की कानून व्यवस्था बिगड़ चुकी है। दिन दहाड़े लूट पाट हत्याएं हो रही हैं। इन सब पर लगाम लगाने निकाय चुनाव में भाजपा को जीताकर लगाम अपने हाथ में लेने का समय आ गया है। कार्यकर्ता भाजपा की विश्वसनीयता को बनाये रखने चुनाव जीतकर काम करेंगे। 
 
                     पाण्डेय ने कहा कि चुनाव में कार्यकर्ता और युद्ध में सैनिक यदि संशय में रहेंगे तो परिणाम ठीक नहीं आएगा। चुनाव क्यों जीते, इससे क्या होगा? इन सब बातों को नहीं सोचना है। टिकट किसी को भी मिले चुनाव मैदान में पूर्ण आत्म विश्वास के साथ कार्यकर्ताओं को जुट जाना है। जीत पक्की होगी।
 
        इसके पहले पूर्व नगरीय निकाय मंत्री अमर ने कहा कि नगर निगम का स्वरूप बदल गया है। सत्तर वार्डो में 4 लाख 20 हजार मतदाता है। पांच विधानसभाओं का समावेश हो चुका है। चुनौती बड़ी है। खुशी की बात है कि हमारे चुनौतियों से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है। मतदान बैलेट से होगा।  पार्षद प्रत्याशियों को नामांकन भरने के साथ ही खर्च का हिसाब भी रखना होगा। जाति प्रमाण पत्र से लेकर नो ड्यूज सार्टिफिकेट के साथ ही पार्टी की चयन प्रक्रिया है। मंडल और जिला इकाई की सिफारिश पर पार्षद प्रत्याशी चुने जायेंगे। तीन दिसम्बर को रात्रि तक उम्मीदवारों की घोषणा होगी। दावेदार अपील समिति से चर्चा कर सकेंगे।
 
            अमर ने कहा कि प्रत्याशी चयन प्रक्रिया बिना राय द्वेष के होगी। दावेदार कई है पर एक ही प्रत्याशी बन सकेगा। इसलिये टिकट मिलने के बाद सबको मिलकर काम करना है। बैठक को विधायक रजनीश सिंह ने भी संबोधित कियाय़ बैठक के बाद  बिलासपुर नगर निगम प्रभारी प्रेमप्रकाश पाण्डेय ने नगर निगम क्षेत्र से आये हुए सभी दावेदारों से एक-एक कर भेंट की।
Share This Article
close