भाजपा ने कहा- बदलापुर का खेल रच रहे हैं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

Shri Mi
1 Min Read

उत्तराखंड पंचायत चुनाव,सोशल मीडिया ,ऑडियो ,वायरल, भाजपा , विधायक, नोटिस,Is Rahul Gandhi A British Citizen Ask Bjp After Pospondment Of Scruitny Of His Nomination Paper,,Is Rahul Gandhi A British Citizen Ask Bjp After Pospondment Of Scruitny Of His Nomination Paper,,Bharatiya Janata Party, Bjp, Electoral Trust, Political Funding, Association For Democratic Reforms, Adr,रायपुर।भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को भाषा में गरिमा, संयम और मर्यादा का ध्यान रखने की नसीहत दी है। प्रवक्ता श्रीचंद सुन्दरानी ने कहा कि मुख्यमंत्री राजनीतिक मुद्दों पर मतभेद रखें लेकिन राजनीतिक असहमति को व्यक्तिगत स्तर तक ले जाकर मुख्यमंत्री जिस तरह मिथ्या प्रलाप कर बदलापुर का खेल रच रहे हैं, वह मुख्यमंत्री पद की गरिमा और मर्यादा के विपरीत है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

भाजपा प्रवक्ता सुन्दरानी ने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के कद और पद को नापने की कोशिशों में वक्त जाया करने के बजाय अपनी पार्टी के छीनते जनसमर्थन की फिक्र करें, जिससे डरकर उन्होंने नगरीय निकाय चुनाव को अप्रत्यक्ष तौर पर लडऩे की तैयारी की है।

मुख्यमंत्री बघेल ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रहते हुए पांच साल पहले निकाय चुनाव प्रत्यक्ष प्रणाली से कराने की बात की थी तो अब वे अप्रत्यक्ष प्रणाली की वकालत करके यह पटकथा क्यों लिख रहे हैं?

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close