भाजपा लोकसभा प्रत्याशी ने भरा नामांकन…कहा…चार को शुभ मुहुर्त में जमा करेंगे फार्म…दिग्गज भाजपा नेता रहेंगे मौजूद

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—भारतीय जनता पार्टी के बिलासपुर लोकसभा प्रत्याशी अरूण साव ने आज नामांकन दाखिल किया। उन्होने बताया कि अंतिम दिन यानि चार अप्रैल को नामांकन विधि विधान से दाखिल करेंगे। इस दौरान पूर्व निकाय मंत्री अमर अग्रवाल,पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह समेत प्रदेश के दिग्गज नेता भी मौजूद रहेंगे। अरूण साव ने बताया कि इस समय प्रदेश में मोदी के समर्थन में लहर है। हम लोकसभा चुनाव ना केवल जीतेंगे..बल्कि केन्द्र में मोदी की अगुवाई में सरकार भी बनाएं।
                                   मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी से बिलासपुर लोकसभा प्रत्याशी अरूण साव ने नामांकन दाखिल किया। अरूण साव ने बताया कि चार अप्रैल को पूर्व निकाय मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री की अगुवाई में विधि विधान से नामांकन दाखिल किया जाएगा। दिग्गज नेताओं की अगुवाई में नामांकन दाखिल करने से पहले भाजपा कार्यकर्ता नामांकन रैली भी निकालेंगे। चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। जनता भी चुनाव और मतदान के लिए पूरी तरह से तैयार है।
                        अरूण साव ने बताया कि आज हमने नामांकन का दो सेट जमा किया है। पहले सेट में बेलतरा विधायक रजनीश सिंह प्रस्तावक हैं। जबकि दूसरे सेट में मस्तूरी विधायक डॉ.कृष्णमूर्ति बांधी का नाम प्रस्तावक में शामिल है। सवाल जवाब के दौरान अरूण साव ने बताया कि मैदान में भाजपा और मोदी को जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। लोग मतदान और परिणाम के लिए तैयार हैं।
                                               नामांकन दाखिल करने के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव से भी सामना हुआ। आप दोनों में कुछ बातचीत हुई या नहीं। अरूण साव ने बताया कि हम दोनों ने एक दूसरे को बधाई दी और आशीर्वाद भी मांगा। अरूण साव ने जानकारी दी कि नामांकन का दो सेट चार अप्रैल गुरूवार को दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में जमा किया जाएगा। साव ने यह भी बताया कि चार अप्रैल को नामांकन दाखिले का शुभमुहुर्त 12 बजकर 30 मिनट से 1 बजकर 30 मिनट का निकला है।
close