भारत की न्याय प्रक्रिया मजबूत,जनता कांग्रेस ने न्यायालय के निर्णय का किया स्वागत

BHASKAR MISHRA
1 Min Read
बिलासपुर—जनता कांग्रेस प्रवक्ता ने पार्टी की तरफ से प्रेस नोट जारी कर बताया है कि हमें न्याय पालिका पर भरोसा है। सत्य की हमेशा जीत होती है। सर्वोच्च न्यायालय का निर्णय सर्वोपरि है।
           जनता काँग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) प्रवक्ता संजीव अग्रवाल ने अगुस्टा वेस्टलैंड हैलीकाप्टर खरीदी मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान किया है। अग्रवाल ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट ने एसआईटी जांच याचिका को खारिज कर दिया है। हमें विश्वास है कि न्याय जरूर होगा। सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया है कि एसआईटी जांच की आवश्यकता नहीं है, सर्वोच्च न्यायालय का निर्णय सर्वोपरि है।
                      पार्टी प्रवक्ता संजीव अग्रवाल ने बताया कि छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कहा है कि अगर एसआईटी जांच नहीं करेगी तो सीबीआई, एन्फोर्समेंट डायरेक्टरेट जैसी अन्य एजेंसियां भी हैं। लेकिन उन्हें न्यायपालिका पर पूरा विश्वास है, न्याय जरूर मिलेगा। संजीव अग्रवाल ने बताया प्रकरण में एक राजा ने दूसरे राजा और राजपुत्र को बचाने की कवायद में जनता के पैसे का दुरूपयोग हुआ है। लेकिन आरोप अभी तक बरकरार है। जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। क्योंकि भारत की न्यायिक प्रक्रिया बहुत मजबूत और सक्षम है।
close