‘भारत’ के रिलीज से पहले कैटरीना कैफ की उड़ी नींद, वजह है बेहद खास

Shri Mi
2 Min Read

मुंबई।पांच जून को फिल्म ‘भारत’ (Bharat) की रिलीज का इंतजार कर रहीं अभिनेत्री कैटरीना कैफ का कहना है कि वह बेहद रोमांचित हैं और इसकी रिलीज के पहले उनकी रातों की नींद उड़ी हुई है. फिल्म में सलमान खान, तब्बू, दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार भी हैं।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

अभिनेत्री ने कहा, “मैं रात में सो नहीं पा रही हूं. ‘भारत’ की रिलीज को लेकर मैं इतनी रोमांचित हूं कि दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने का इंतजार नहीं कर सकती. फिल्म जिस तरह से बनकर कर सामने आई है उससे मैं बेहद खुश हूं.”

सलमान खान और कैटरीना की फिल्म भारत 5 जून को रिलीज हो रही है. फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का आधिकारिक रिमेक है.

सलमान और कैटरीना के अलावा दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, कैटरीना कैफ, तब्बू और नोरा फतेही जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म की शूटिंग यूएई, पंजाब के कई लोकेशन पर हुई है. फिल्म भारत का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसमें भाईजान कई अवतार में नजर आए हैं.

अगर कैटरीना कैफ के अन्य प्रोजेक्ट के बारे में बात करे तो उनकी अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ हैं. रोहित शेट्टी की इस फिल्म में वह लंबे अरसे बाद अभिनेता अक्षय कुमार के साथ काम कर रही हैं.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close