भारी पड़ गयी युवक को नसीहत…चाकू हमले में मौत

BHASKAR MISHRA

sarkanda thanaबिलासपुर—नशा नाश की जड़ है…यही सलाह एक व्यक्ति ने अपने पड़ोसी को दी। बिन मांगे सलाह उसे भारी पड़ गया। नाबालिग पड़ोसी ने सलाह देने वाले को चाकू से हमला कर घायल कर दिया। घायल व्यक्ति ने सिम्स में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। फरार नाबालिग को पुलिस ने अपने कस्टडी में रखा है।

             
Join Whatsapp GroupClick Here

                              चिंगराजपारा निवासी लक्की ध्रुव को नशा नहीं देने की सलाह भारी पड़ गया। उसने अपने पडोसी नाबालिग को नशा करने की सलाह दी तो उसने लक्की ध्रुव पर चाकू से हमला कर दिया। लक्की की सिम्स में उपचार के दौरान मौत हो गयी। पुलिस जानकारी के अनुसार मृतक लक्की ध्रुव एक दिन पहले रात्रि को गायत्री मंदिर के पास खड़ा था। उसने देखा कि उसका नाबालिग पड़ोसी कुछ युवकों के साथ नशा कर रहा था। लक्की के मना करने पर नाबालिग ने गाली गलौच करना शुरू कर दिया। समझाने के दौरान विवाद इतना बढ़ा कि तैश में आकर नाबालिग ने जेब से चाकू निकालकर लक्की पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

                   पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर लक्की को सिम्स में दाखिल कराया। ईलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। फरार नबालिग को आज पुलिस ने हिरासत में लिया है। बहरहाल नाबालिग से पूछताछ चल रही है।

close