भारी मात्रा में मध्यप्रदेश की शराब बरामद…व्यापार विहार में खपायी जा रही थी शराब.. वाहन समेत आरोपी गिरफ्तार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— मुखबिर की सूचना पर तारबाहर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मध्यप्रदेश की शराब को अवैध परिवहन करते पकड़ा है। तारबाहर पुलिस ने व्यापार स्थित खुशी विरयानी सेन्टर में छापामार कार्रवाई की है। इस दौरान चार पहिया वाहन के अन्दर से पुलिस को मध्यप्रदेश से अवैध परिवहन कर लायी गयी सात पेटी अग्रेजी शराब जब्त करने में सफलता मिली है। आरोपी को भी पकड़ लिया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                       तारबाहर पुलिस ने शाम को व्यापार विहार स्थित खुशी बिरयानी सेन्टर में छापामार कार्रवाई की। इसके पहले पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली कि मध्यप्रदेश से शराब का अवैध परिवहन कर बिलासपुर में खपाने का प्रयास किया जा रहा है। जानकारी मिलते ही तारबाहर पुलिस सक्रिय हो गयी।

              थाना प्रभारी स्वर्णकार ने बताया कि टीम ने मुखबिर की सूचना पर खुशी बिरायनी सेन्टर में शाम को छापामारी की। इस दौरान मौके पर चार पहिया वाहन को बरामद कर छानबीन की कार्रवाई शुरू हुई। वाहन का नम्बर MP-18-GA-3922 है। स्वर्णकार ने बताया कि गाड़ी चालक जनार्दन कोल को पकड़कर पूछताछ हुई। 

                स्वर्णकार ने बताया कि जनार्दन कोल पिता रामदुलारे कोल व्यंकटनगर थाना जैतहरी जिला अनूपपुर का रहने वाला है। पूछताछ के दौरान उसने मध्यप्रदेश से शराब लाकर बिलासपुर में बेचना स्वीकार किया है। रामदुलारे की निशानदेही पर गाड़ी के अन्दर रखी सात पेटी अंग्रेजी शराब को जब्त किया गया है। बरामद शराब की कीमत करीब 80 हजार रूपए से अधिक है।

                       थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी जनार्दन कोल के खिलाफ आबकारी और परिवहन एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी है।

close