भारी मात्रा में शराब के साथ मोटरसायकल जब्त,तोरवा पुलिस की कार्रवाई,चेकिंग अभियान के दौरान पकड़ाए आरोपी

Chief Editor

बिलासपुर-तोरवा पुलिस को अवैध देशी शराब की भारी मात्रा खपाने के प्रयास करते दो आरोपियो को पकड़ने में  सफलता मिली है। दोनों हेमुनगर के रहने वाले है।आरोपियों के पास से 85 पाँव देशी शराब बरामद किया गया है।शराब की कुल कीमत 15000 रूपये है।तोरवा थानेदार परिवेश तिवारी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि मस्तूरी क्षेत्र से लाकर सिरगिट्टी के ग्रामीण अंचल में शराब खपाने का प्रयास किया जा रहा है।आरोपी फेरी लगाने वाले हैं।ग्रामीण अंचलो तक राशन आदि लेकर बेचने जाते हैं।घूम घूम कर ग्रामो के किराना दुकानों में सामग्री पहुंचाते हैं। सूचना पर तोरवा पुलिस टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान दोनों आरोपियों को महममन धर दबोचा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

    परिवेश तिवारी ने बताया कि पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल और अतिरिक्त पुलिस ओम प्रकाश शर्मा के साथ नगर पुलिस अधीक्षक कोतवाली निमेष बरैया को जानकारी के मार्गदर्शन में कार्रवाई की गई। जानकारी मिलने के बाद तोरवा थाना प्रभारी परिवेश तिवारी की अगुवाई में पुलिस टीम ने प्रधान आरक्षक शोभित कैवर्त्य, प्रधान आरक्षक विष्णु साहू, आरक्षक नरेंद्र ध्रुव ने मोटरसाइकिल क्रमांक सीजी 04 7721 में आरोपी को भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ पकड़ा। 

पकड़े गए आरोपियों के नाम निखिल नारंग पिता शंकर नारंग उम्र 21 साल और रवि दास मानिकपुरी पिता चंद्रिका दास मानिकपुरी उम्र 19 साल हेमू नगर थाना तोरवा है.एक दिन पहले शाम को की गई कार्रवाई में 85 नग देशी शराब के साथ मोटरसाइकिल को जब्त किया गया।दोनों के खिलाफ 34 ( 2), 59 आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

close