भूपेश बघेल को छठ माता बुलावा…आयोजकों ने दिया निमंत्रण…आश्वासन पाकर खुश लौटे समिति के सदस्य

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
कृषि ऋण माफ,नरवा, गरूवा, घुरवा अउ बारी -एला बचाना है संगवारी,चार चिन्हारी,छत्तीसगढ़,जनादेश,छत्तीसगढ़ ,मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल,bhupesh baghel, cm ,chhattisgarh,news,hindi news,cg news,raipur,bemetara,सदस्यों की संख्या बढ़ाने,extended cabinet chhattisgarh,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,मंत्रिपरिषद,bhupesh baghel,chhattisgarh,cmo,,सांसद राहुल गांधी,मुख्यमंत्री भूपेश बघेल,किसानों की भूमि,लोहांडीगुड़ा क्षेत्र,टाटा इस्पात संयंत्र,आदिवासी बहुल बस्तर,बिलासपुरः— छठ पूजा समिति संरक्षक अभय नारायण राय ने रायपुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को छठ पूजा में शिरकत करने का निमंत्रण दिया है। अभय नारायण राय ने बताया कि समिति मुख्यमंत्री को महाआरती में शामिल होने का आग्रह किया है।समिति को भरोसा है कि सीएम भूपेश अपने व्यस्त समय के बीच महाआरती के लिए समय निकालेंगे।
                                  छठ पूजा उत्सब समिति की तरफ से अभय नारायण राय ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर छठ उत्सव समिति का निमंत्रण कार्ड दिया। अभय ने बताया कि 31 अगस्त को शाम पांच बजे अरपा की महाआरती होगी। समिति ने प्रदेश के मुखिया से निवेदन किया है कि महाआरती में शिरकत कर आयोजन को गरिमा प्रदान करें।
                            अभय ने बताया कि छठ पूजा समिति केे अध्यक्ष बी.एन.झा ने छठ पूजा पर राज्य में अवकाश दिए जाने के लिए आभार प्रकट किया है। हमने सीएम निमंत्रण कार्ड देते हुए बताया कि हम चाहते हैं कि 2 नवम्बर को छठ कार्यक्रम में भी शिरकत करें। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आश्वस्त किया है कि कार्यक्रम में शामिल होने की पूरी कोशिश करेंगे। कार्यक्रम तय होने के बाद समिति को सूचित किया जायेगा।
close