भूपेश बघेल ने डॉ रमन को दी खुली चुनौती:विकास पर खुले मंच में करें बहस,आप होंगे, मैं रहूंगा,जनता होगी और कैमरा लाइव

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।शुक्रवार को भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह को बहस के लिए चुनौती दी है। भूपेश बघेल ने एक ट्वीट कर कहा है कि रमन सिंह जी मैंने आप को पत्र लिखकर विकास पर खुली चर्चा करने का आग्रह किया था।मैं आपके जवाब का इंतजार करता रहा। आपका जवाब तो नहीं आया लेकिन आप के मंत्रियों की प्रतिक्रिया में इस तर्क को और स्थापित किया है कि आप लोकतांत्रिक तरीके से चुने हुए मुख्यमंत्री हैं लेकिन आप का बर्ताव एक पारंपरिक राजा की तरह है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

इसलिए आप सिर्फ अपने कद वालों के साथ ही चर्चा करेंगे।फिर भी मैं,महात्मा गांधी के स्वराज का प्रबल समर्थक, कांग्रेस पार्टी का अदना- सा कार्यकर्ता और एक किसान का मामूली किसान बेटा आपको विकास और विकास के नजरिए पर बहस का फिर से खुला आमंत्रण भेज रहा हूं।

मुझे पूर्ण विश्वास है कि छत्तीसगढ़ के गरीब, मजदूर, किसान,आदिवासी युवा और महिलाओं के हित के लिए आप अपने अहंकार का त्याग करते हुए यह आमंत्रण अवश्य स्वीकार करेंगे।भूपेश ने लिखा कि तो जगह आप सुन लीजिए मंच ,आप सुन लीजिए, समय आप तय कर लीजिए और बैठ जाइए आमने-सामने।बस आप होंगे, मैं होउगा ,जनता होगी और कैमरा लाइव होगा। यह पत्र पीसीसी चीफ भूपेश बघेल ने डॉ रमन को लिखा है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close