“भैया विकास मंच” से जुड़ने होली पर अमर का आह्वान…..

Shri Mi
7 Min Read

total       होली की मस्ती, रंग-भंग और तरंग के इस दौर में कम्प्यूटर के की बोर्ड पर भी अंगुलियाँ मनमाने ढंग से थिरक रहीं हैं…….। सोशल मीडिया पर हमारे साथी क्या लिखना चाह रहे हैं और क्या टाइप हो रहा है, इसका कोई ओर-छोर नहीं है….। होली की मस्ती में डूबे में हमारे एक साथी की तरह फागुनी हवा में सराबोर कुछ मस्त खबरे हमारे हाथ लग गईं हैं। जिन्हे हम जोड-तोड़ कर  यहां प्रकाशित करने की कोशिश कर रहे हैं, इस उम्मीद के साथ कि हमारे पाठकों का नीर-क्षीर विवेक खुद सही- गलत की खोजबीन कर लेगा।( हम यह गुजारिश तो करेंगे ही कि होली पर बुरा न मानने का रिवाज काफी पुराना है – लेकिन सोशल मीडिया के इस दौर में यह भी बताना चाहेंगे कि यह प्रकाशन सामग्री हमारे साथी के वाट्सअप एकाउंट से ली गई है, जिसमें त्रुटियों की भरपूर सम्भावना से इंकार नहीं किया जा सकता ) ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                            बिलासपुर। मंत्री अमर अग्रवाल ने होली पर दी सभी को बधाई, एक सप्ताह में सीवरेज ,अरपा विकास, यातायात समस्या ,शहर की चाकचौबंद सफाई के लिये बृहस्पति गृह से एलियन खरीदी योजना को दी मंजूरी ,उन्होंने होली पर सभी समर्थको को भैया विकास मंच से जुड़ने का आह्वाहन किया है,सभी की नॉन डिकोडेड माइक्रोचिप दिया जाएगा जिसमे 4 G वाला सोसल मीडिया ऑपरेशन साल भर फ्री होगा। प्रेस क्लब अध्यक्ष श्री कोन्हेर बिलासपुर एसपी का कार्य देखेंगे,पाठक साहेब ट्रेनिग में लन्दन गए, रूद्र अवस्थी जी बिलासपुर प्रेस क्लब के नए कार्यकारी अध्यक्ष होंगे, पत्रकारिता छोड सीधे एसपी बनाये जाने वाले पत्रकार जगत से पहले व्यक्ति है श्री कोन्हेर।

                          लन्दन के तुषाद म्यूज़ियम द्वारा बिलासपुर कमिशनर श्री बोरा सर की मोम से बनी प्रतिमा स्थापित किये जाने घोषणा की गयी है, आई जी साहेब को खुश करने बिलासपुर के सभी थानेदारो ने प्रतिदिन 20 किमी पैदल गश्त का निर्णय लिया है।होली में पैदल करेंगे गश्त,सीएसपी पाटले जी को बॉलीवुड की फ़िल्म में लीड रोल, सेवा से 6 माह के अवकाश पर सीएसपी शमशेर खान ने होली पर अवकाश ले कर पुलिस ग्राऊँड के सामने मिठाई दुकान खोली,जहा धड्ड्ले से नकली और सस्ते हेलमेट बिना बिल के बेचे जा रहे है

                           ट्रैफिक थाने के बाजू में हेलमेट दुकान का महापौर से किया शुभारम्भ,पार्षद दल में ख़ुशी की लहर, डीएसपी ट्रैफिक ने पकडे जाने पार्षदों पर जुर्माने की रकम 11 रु कटौती की घोषणा की। आरटीओ बिलासपुर केशरवानी सर की गाडी में काली फ़िल्म उतरवाने और नकली नम्बरप्लेट पर जुर्माना किये जाने पर ट्रैफिक हवलदार का सामूहिक मंचो पर होगा सम्मान। बिलासपुर जिले के सारे एसडीएम को स्वच्छ्ता अभियान का काम दिया गया। सफाई अभियान का रायगढ़ महापौर से लेंगे प्रशिक्षण। जिले के तहसीलदारो और सभी नायब तहसीलदारों में अज्ञात कारणों से जमकर झगड़ा हुआ,आखिर आबकारी विभाग की समझाइश पर मामला शांत भी हो गया।

                         जिला पंचायत सीईओ होंगे नगर निगम बिलासपुर के नए आयुक्त, कमिश्नर रानू साहू होंगी अवकाश पर, जिलापंचायत के साथ मौर्य साहब को निगम का दोहरा प्रभार दिया जाएगा। अपोलो बिलासपुर के सीईओ ने डॉ डी सिंह के सोशल मीडिया में बढ़ते प्रभाव को देखकर नौकरी छोड़ी,विजय माल्या का जहाज ढूंढने रवाना हो गए हैं।

                      ग्रुप में सबसे ज्यादा मैसेज डालने वाले साथी होंगे सम्मानित,मनीष शर्मा जी,गोल्डी खान जी,लाला भाभा,रोशन सिंह ,मनीष जयसवाल को बिलासपुर ठल्हा सम्मान और गुडमोर्निग मैसेज शेयर करने वाले रामदेव कुमावत , पेंड्रा से शरद अग्रवाल जी को बिलासा कुचरनीकारक सम्मान। आगामी अगली राष्ट्रीय परेड पर प्रधनमंत्री जी सिफारिश ले कर उन्हें कमिशनर आफिस द्वारा पिछले साल का बचा प्रमाणपत्र सेटिंग से दिलवाने का कोशिश की जायेगी। कुछ पत्रकारों को एसबीआई कलेकटर ब्रांच से सुकन्या योजना का फॉर्म ग़ायब करते रंगे हाथ पकड़ा गया। संपादकों को करना पड़ा हस्तक्षेप।

                   उपायुक्त टामसन रात्रे ने आयुक्त महोदय के लंबी अवधि अवकाश पर जाने की ख़ुशी में पुरे निगमकर्मियो को मिठाई बांटी। नए आयुक्त जे.पी मोर्य ने ज्वाइन करते ही उपायुक्त रात्रे की फ़ाइल जांच के लिए मंगायी।  रात्रे को सीवरेज प्रभारी बनाकर 3 दिनों में काम खत्म नहीं होने पर कार्यवाही के लिए दी चेतावनी दी गयी है।

                  निगम में एमआईसी सदस्यों और प्रतिपक्ष के बीच गुप्त समझोता, जिला पंचायत के साथ नगर निगम में महापौर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी। निगम में पी के पंचायती स्मार्ट सिटी मिशन से हटाये गए, 2 करोड़ की प्रचार राशि लेप्स होने और  योजना ठीक से नहीं लागू करने पर कार्यवाही की गयी है।र

सूत्रों से खबर मिली है कि पीसीसी महामंत्री अटल श्रीवास्तव की सेवाओं को ध्यान में रखते हुए सोनियां गांधी ने राहुल गांधी को भाषण कला में निपुण करनेे की जिम्मेदारी दी है। बताया जा रहा है अटल श्रीवास्तव अहमद पटेल की भी जिम्मेदारी संभालेंगे। नरेन्द्र बोलर और राजेन्द्र शुक्ला को बनारस में प्रधानमंत्री को घेरने का जिम्मा भी सौंपा गया है। बिलासपुर संभागीय कांग्रेस प्रवक्ता अभय नारायण राय की जिम्मेदारी से खुश होकर कांग्रेस के आलाकमान ने भूपेश बघेल समझाने की जिम्मेदारी दी है। बताया जा रहा है कि राय बघेल को बताएंगे कि जोगी से पंगा ठीक नहीं है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close