मंगलावासियों की प्रशासन को धमकी…दुकान हटाओ..नहीं तो हटा देंगे

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

COLLECTORATEबिलासपुर—मंगला वासियों ने वर्तमान जगह पर मौजूद सरकारी शराब दुकान को हटाने को कहा है। कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और ग्रामीणों ने बताया कि दुकान में भीड़ होने से आम लोगों को परेशानी हो रही है। शराब दुकान खुलने के बाद मोहल्ले का माहौल गंदा हो गया है। लोग शराब पीकर दिन रात क्षेत्र में हंगामा करते हैं…बहन बेटियों का निकलना मुश्किल हो गया है।

                                           मंगला के स्थानीय लोगों ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर शराब दुकान हटाने को कहा है। प्रफुल्ल केंवट और आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता संजय अग्रवाल और अरविंद पांडे ने बताया कि मंगला मुख्य मार्ग में सरकारी शराब दुकान खोला गया है। शराब दुकान के सामने तालाब है…तालाब के आस पास शराबियों को जमघट लगा रहता है।

              ग्रामीणों के अनुसार शराब दुकान से थोड़ी दूर दीनदयाल कालोनी और अभिषेक बिहार है। शाम को शराब खरीदने वालों की भीड़ आस पास क्षेत्र में बढ़  जाती है। कालोनी वासियों को आने जाने में भारी परेशानी होती है। महिलाएं और बच्चियों का घर से निकलना मुश्किल हो जाता है। रोज विवाद की स्थिति बनी रहती है।

               ग्रामीणों ने बताया कि मोहल्लेवासियों का निस्तार तालाब से है। लेकिन शराबियों का तालाब के आस पास देर रात तक जमघट लगा रहता है। शराब पीने के बाद लोग तालाब के आस पास खाली बोतल और डिस्पोजल फेंककर चले जाते हैं। जिसके कारण तालाब भी गंदा हो रहा है।निस्तारी के लिए तालाब जाने वाली बहन बेटियों को शराबियों की फब्तियों का सामना करना पड़ता है।

                     आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता और ग्रामीणों ने समस्या हल नहीं होने पर प्रशासन को उग्र प्रदर्शन की धमकी दी है।

close