मंगला में ही बिकेगी किसानों की सब्जी..मेयर ने कहा..बताएं खाली जमीन..और लगाएं सब्जी बाजार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— मेयर रामशरण यादव ने बताया कि किसी भी सब्जी विक्रेता किसान के साथ अन्याय नहीं होगा। आयुक्त से सब्जी विक्रेता किसानों की समस्या को सुलझाने का निर्देश दिया है। जल्द ही समस्या का निराकरण कर लिया जाएगा। इसके लिए जमीन भी देख लिया गया है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                     जानकारी हो कि करीब पन्द्रह दिनों पहले बृहस्पतिबाजार के सब्जी विक्रेताओं ने मगंला,लोखंडी,घुटकू समेत अन्य गांव के सब्जी विक्रेता किसानों को दुकान लगाने से मना कर दिया। मामले में निगम प्रशासन ने गणेश चौक में स्थान देकर किसानों की समस्या को सुलझाने का प्रयास किया। लेकिन बात नहीं बनी। गणेश चौक स्थित समृद्धि बाजार के साप्ताहिक सब्जी व्यापारियों ने किसानों को दुकान नहीं लगाने दिया। बताते चलें कि सब्जी विक्रेता किसानों की समस्या अभी तक नहीं सुलझी है।  

                 लेकिन निगम प्रशासन ने दावा किया है कि जल्द ही सब्जी विक्रेता किसानों की समस्या को दूर कर लिया जाएगा। मेयर रामशरण यादव ने बताया कि किसानों की समस्या जल्द ही दूर होगी। हमने किसानों से कहा है कि जहां भी निगम की जमीन खाली हो.. हमारी जानकारी में लाए। उस क्षेत्र में यथोचित निर्माण कर सब्जी बाजार लगाने की समस्या को दूर करेंगे। 

                            मामले में वार्ड क्रमांक 14 के पार्षद और मंगला सब्जी विक्रेताओं की अगुवाई कर रहे श्याम पटेल ने बताया कि जमीन की तलाश पूरी हो चुकी है। मंगला स्थित छपरा रोड पर करीब 28 एकड़ निगम की खाली जमीन है। जमीन पर साप्ताहिक बाजार लगाएंगे। धीरे धीरे सब्जी बाजार को विकसित करेंगे।

               

close