मंदिर की दानपेटी चोरी के आरोपी पकड़ाए,चोरी के पहले की थी रैकी

Shri Mi
2 Min Read

लोरमी।नगर के ह्रदय स्थल ठाकुर देव मन्दिर में 24 मई को चोरो के मंदिर में रखे दानपेटी की राशि व दानपेटी तथा सीसीटीवी कैमरा के डीवीआर, हार्ड डिस्क को चोरी कर लिया गया था। घटना को लेकर लोरमी पुलिस व क्राइम ब्रांच के द्वारा काफी प्रयास कर चोरो को पकड़ने में सफलता प्राप्त किये। जहां पुलिस के द्वारा आरोपी बिलासपुरिहा उर्फ लोला पिता सालिक सँवरा उम्र 27 वर्ष से 3 हजार रुपये व दीपक सँवरा पिता डिबलु उम्र 20 वर्ष से 29 सौ रुपये तथा कुंडी काटने में प्रयुक्त आरी व गाड़ी जप्त किया गया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नगर के वार्ड क्रमाक एक मे रहने वाले देवार (सवरा) के लड़को को रात्रि में संदिग्ध अवस्था मे देखे जाने की बात बताया वही घटना के दिन रात्रि में ठाकुर देव मन्दिर के पास दुकान के सीसीटीवी कैमरा के फुटेज में देखा गया की बिलासपुरिहा उर्फ लोला तथा दीपक सँवरा रात्रि में कई बार आना जाना किये थे जो संदिग्ध लग रहा था जिसके आधार पर पुलिस ने दोनों की पूछताछ के लिए थाना लाया गया जहाँ वे अपने अपराध को कबूल किये।

बताया गया कि वो कुछ दिनो से मन्दिर में चोरी के लिये रेकी किया करते थे, मंदिर भी आते थे। वही पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर धारा 457, 380 के तहत कारवाही करते दोनों को न्यायालय में पेश किया गया जहाँ से उन्हें जेल भेज दिया गया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close