ममेरे भाई ने किया दुष्कर्म

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

JILA ASPTALबिलासपुर—कबीरधाम कोलमी निवासी नाबालिग युवती से ममेरे भाई ने महीनों तक दुष्कर्म किया । नाबालिग जब पेट से हुई तो ममेरे भाई ने युवती को टेबलेट खिलाकर बच्चा गिराने को कहा। नाबालिग अपने दीदी जीजा के साथ लुथरा घूमने आयी। इसी दौरान उसके गुप्त अँग से अचानक ब्लड बहने लगा। युवती को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में दाखिल कराया गया। मामले में जिला चिकित्सालय डॉक्टर ने तारबाहर थाने को सूचना दी। पुलिस ने जीरो मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                 पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कबीरधाम के कुकदुर थाना के कोलमी निवासी आदिवासी युवती के साथ उसके ममेरे भाई ने दिसम्बर में दुष्कर्म किया । यह सिलसिला महीनों तक चला।  नाबालिग को  3 माह का गर्भ ठहर गया। ममेरे भाई ने उसे बच्चा गिराने के लिए कुछ गोलिया लाकर दी। जिसे वह खा रही थी। एक दिन पर युवती अपने दीदी जीजा के साथ लुथरा शरीफ घूमने आयी। इस दौरान गुप्तांग से रक्त रिसाव होने लगा। घबराये परिजनो ने नाबालिग को बिलासपुर स्थित जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए दाखिल कराया।

                     डॉक्टर ने जांच के दौरान पाया कि युवती पेट से है। चिकित्सकों ने तत्काल तारबाहर थाने को सूचित किया। घटना की जानकारी मिलते पुलिस जिला अस्पताल पहुंच गयी। आदिवासी युवती के साथ हुए दुष्कर्म को गंभीरता से लेते हुए तारबाहर पुलिस ने महिला निरूद्ध सेल प्रभारी वर्षा मिश्रा को जानकारी दी। महिला निरूद्ध सेल ने महिला थाना प्रभारी से नाबालिग का बयान दर्ज करवाया। तारबाहर थाने में जीरो में मामला दर्ज कर जांच के लिए कुकदूर थाने को जानकारी दी है।

close