मरवाही उपचुनावः सीएम,टीएस और पूर्व सीएम दिखाएंगे ताकत..विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित..भीड़ जुटाने कार्यकर्ताओं ने झोंकी ताकत

BHASKAR MISHRA
4 Min Read

बिलासपुर— मरवाही उप चुनाव दिलचस्प मोड़ पर पहुंच चुका है। इस बार जोगी परिवार से कोई भी प्रत्याशी मैदान में नहीं है। बावजूद इसके जोगी परिवार का असर चुनाव पर दिखाई दे रहा है। भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों की नजर जोगी समर्थक वोटों पर है। दिलचस्प होगा कि इस कांग्रेस और सरकार के दो बडे चेहरे एक ही दिन तीनों अलग अलग ब्लाक में विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे। देखने वाली बात है कि कौन नेता किस खेमें नजर आता है। इस बीच तीसरा बड़ा चेहरा भाजपा से डॉ.रमन सिंह का होगा। डॉ. रमन सिंह भी पार्टी प्रत्याशी के लिए विशाल आमसभा संबोधित कर वोट की मांग करेंगे। 

Join Our WhatsApp Group Join Now

                   मरवाही उप चुनाव दिलचस्प मोड़ पर पहुंच चुका है। भाजपा से डॉ.रमन सिंह डॉ.गंभीर सिंह के लिए विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा कांग्रेस के दो दिग्गज नेता भी डॉ.के.के.ध्रुव के लिए एक साथ जीपीएम जिले में तीन अलग अलग स्थानों पर विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे। स्वास्थ्य मंत्री की पहली सभा गौरेला ब्लाक के लालपुर में होगी। दूसरी सिवनी मरवाही में दो बजे और तीसरी सभा पेन्ड्रा ब्लाक के कोटमी में तीन बजे होगी।

                जबकि सीएम भूपेश बघेल की पहली सभा डोंगरिया मरवाही में दोपहर 12 से एक बजे। दूसरी सभा पेन्ड्रा कोड़गार में दोपहर डेढ से ढाई बजे होगी। तीसरी आम सभा को सीएम जोगीसार गौरेला ब्लाक में तीन से चार बजे के बीच संबोधित करेंगे।

भीड़ जुटाने कार्यकर्ताओं ने झोंकी ताकत

              जानकारी मिल रही है कि दो बड़े नेताओं का एक साथ कार्यक्रम होने से कार्यकर्ता की परेशानी बढ़ गयी है। यद्यपि दोनों तरफ के कार्यकर्ता भीड़ को लेकर अलग अलग आंकड़े पेश कर रहे है। जानकारी यह भी मिल रही है कि भीड़ की व्यवस्था दूसरे शहर से भी की जा रही है।

एक साथ रायपुर से उड़ेंगे टीएस और सीएम

       कांग्रेस से मिली जानकारी के अनुसार भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव दोनों नेता एक साथ रायपुर से मरवाही के लिए उड़ान भरेंगे। जहां टीएस सिंहदेव सीधे लालपुर तो भूपेश बघेल डोंगरिया मरवाही पहुचेंगे। इसके बाद दोनों नेता पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आमसभा को संबोधित करेंगे।

 कौन किसके साथ होगा

      जानकारी देते चलें कि जहां पूरे समय टीएस सिंह देव के साथ स्थानीय सांसद ज्योत्सना महंत मंच साझा करेंंगी। वही कोरबा विधायक और राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के अलावा  पीसीसी अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, पीसीसी उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव अरविन्द शुक्ला पूरे समय सीएम के कार्यक्रम में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज गुप्ता, विधायक बृहस्पति सिंह,अम्बिका सिंहदेव, अर्चना पोर्ते, शैलेष पाण्डेय, पंकज सिंह, अंकित गौरहा, मोनू अवस्थी टीएस सिंहदेव के साथ नजर आएंगे। 

 शक्ति का होगा प्रदर्शन

                  अन्दर से मिली खबर के अनुसार टीएस और सीएम समर्थक एक दूसरे पर ज्यादा से ज्याद भीड़ दिखाने की कोशिश में है। बताया यह भी जा रहा है कि भीड़ से आकलन किया जाएगा कि कौन नेता मरवाही में ज्यादा लोकप्रिय है।

close