मस्तूरी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे सीएम

BHASKAR MISHRA

ramanwaबिलासपुर– प्रदेश के मुखिया डॉ. रमन सिंह 29 दिसंबर को बिलासपुर के मस्तूरी तहसील के दौरे पर रहेंगे। मुख्यमंत्री पचपेंढ़ी में सतनाम पंथ प्रवर्तक बाबा घासीदास की जयंती कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। कार्यक्रम की आवश्यक तैयारियां भी जिला स्तर पर पूरी हो चुकी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

प्रदेश के मुखिया डॉ,रमन सिंह 29 दिसम्बर को बिलासपुर अल्प प्रवास में रहेंगे। जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री पचपेढ़ी में आयोजित विशेष कार्यक्रम सतनाम पंथ के प्रवर्तक गुरूघासी दास की जयंती कार्यक्रम में दोपहर मस्तूरी ब्लाक मस्तूरी आएंगे। मुख्यमंत्री के मिनिट्स कार्यक्रम के अनुसार डॉ.रमन सिंह  हेलीकाप्टर से दोपहर 2 बजे ग्राम नवांगढ़ जिला बेमेतरा से प्रस्थान कर  दोपहर 2.30 बजे मस्तूरी विकासखण्ड के ग्राम पचपेड़ी पहुंचेंगे। दोपहर 3.30 बजे तक गुरूघासीदास जयंती कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री हेलीकाप्टर से रायपुर रवाना हो जाँएगे।

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री का बिलासपुर जिला हेडक्वार्टर में किसी प्रकार का कार्यक्रम नहीं है। जिला कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार सुरक्षा एवं अन्य सभी कार्यक्रमों की पूरी तैयारी कर ली गयी है।

close