महंगा पड़ा हॉटल का नाश्ता…खरसिया निवासी के साथ हजारों की उठाईगिरी…सकरी पुलिस थाना में मामला दर्ज

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— सकरी में व्यवसायी के साथ दिन दहाड़े उठाईगिरी का मामला सामने आया है। घटना बुधवार को करीब दो से तीन बजे के बीच की है। इस दौरान कार में सवार खरसिया का एक परिवार नाश्ता पानी करने सकरी स्थित हाटल गया। कार किनारे खड़ा कर दिया। इसी दौरान किसी ने बंद कार में नगदी समेत एटीएम समेत अन्य जरूरी कार्ड रखे पर्स को पार कर दिया। मामले की शिकायत सकरी थाने में दर्ज कर लिया गया है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                                 पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खरसिया निवासी गोपाल गुप्ता अपनी बहू को छोड़ने कवर्धा जा रहे थे। करीब दो तीन बजे दोपहर सकरी पहुंचने पर बहु के साथ नाश्ता पानी करने कार से उतरे। कार को किनारे हाटल के सामने खड़ा कर दिया। कुछ देर बाद जब गोपाल गुप्ता कार में आए तो बहू ने बताया कि किसी ने पर्स समेत 34 हजार रूपए पार कर दिया है।

              काफी खंगालने के बाद भी ना तो पर्स मिला और ना ही पर्स में रखे कागजातत और एटीएम कार्ड। गोपाल गुप्ता ने सकरी पुलिस थाने पहुंचकर लिखित शिकायत में बताया कि कार से उतरने के बाद गाडी लाक करना भूल गया। नाश्ता पानी करने हाटल में गया। लौटने पर वस्तुस्थिति की जानकारी मिली। गोपाल ने बताया कि लोगों से पूछताछ करने और गाड़ी के आस पास एक लड़का मंडरा रहा था।

                                लड़के ने ही गाड़ी में रखे पर्स और बैग को पार किया है। बैंग में करीब चौदह हजार रूपए नगद रखे हुए थे। इसके अलावा एक पर्स भी चोरी हुई है। पर्स में 20 हजार रूपए के अलावा दो एटीएम,क्रेडिट कार्ड बैंक पासबुक समेत कुछ जरूरी दस्तावेज थे। कुल मिलाकार अज्ञात चोर ने नगद 34 हजार रूपए पर हाथ साफ किया है।

                                        गोपाल गुप्ताक शिकायत पर सकरी पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि बताए हुलिआ के अनुसार आरोपी की पहचान हो चुकी है। जल्द ही उठाईगिरी को पकड़ लिया जाएगा।

close