महाप्रबंधक ने किया प्लेटफार्म का निरीक्षण…यात्रियों से संवाद…व्यवस्था का लिया जायजा…फिर विस्तार से चर्चा

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
 बिलासपुर—-रायपुर स्टेशन का दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे  महाप्रबंधक गौतम बनर्जी ने निरीक्षण किया। इसके अलावा जोन प्रमुख ने मंडल अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी की। इस दौरान कर्मचारियों ने पहली बार मण्डल आगमन पर महाप्रबंधक जमकर स्वागत किया।
                  जोन महाप्रबंधक गौतम बनर्जी बिलासपुर से रायपुर के लिए ज्ञानेश्वरी एक्सप्रेस से रवाना हुए। महाप्रबंधक रायपुर पहुंचने पर मंडल रेल प्रबंधक कौशल किशोर ने टीम कर्मचारियों के साथ स्वागत किया गया। महाप्रबंधक गौतम बनर्जी ने रायपुर स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर वेटिंग हाल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होने दी जा रही सुविधाओं की जानकारी ली। यात्रियों से सीधे संवाद भी किया।
                 निरीक्षण के दौरान महाप्रबंधक ने जन सुविधाओं- शौचालय, स्नानागार की साफ-सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। रायपुर स्टेशन पर इंटीग्रेटेड सिक्योरिटी सिस्टम को भी अवलोकन किया। यात्रियों के प्रवेश और निकास की व्यवस्था पर विशेष ध्यान दिया। पूछताछ काउंटर,  स्टेशन पर लगे राष्ट्रीय ध्वज और महात्मा गांधी की 3 डी इमेज सेल्फी प्वाइंट का भी गौतम बनर्जी ने अवलोकन किया ।
¬¬¬¬
              निरीक्षण कार्य के बाद जोन महाप्रबंधक गौतम बनर्जी ने रायपुर रेल मंडल अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होने सुरक्षित रेल परिचालन, गाड़ियों की समयबद्धता, रायपुर रेल मंडल में चल रहे विकासात्मक कार्यों की जानकारी ली। यात्री सुविधाओं के लिए किए जा रहे कार्यों पर अधिकारियों के साथ विस्तार से चर्चा की। इस दौरान विभिन्न यूनियन के प्रतिनिधियो ने महाप्रबंधक मुलाकात कर स्थिति परिस्थितियों से अवगत कराया। इस अवसर पर मंडल रेल प्रबंधक कौशल किशोर समेत अपर मंडल रेल प्रबंधक और रायपुर रेल मंडल के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे ।
Share This Article
close