महाप्रबंधक ने किया लोको प्रशिक्षण केन्द्र का निरीक्षण

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

IMG_20161228_194024_384बिलासपुर—दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे महाप्रबंधक सत्येन्द्र कुमार ने आज उस्लापुर स्थित विद्युत लोको प्रशिक्षण केन्द्र का  निरीक्षण किया। बहुविभागीय निरीक्षण कार्यक्रम के जोन के अलग-अलग विभागों के विभाग प्रमुख और मंडल रेल प्रबंधक भी बिलासपुर उपस्थित थें।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                    बिलासपुर जोन महाप्रबंध क सत्येन्द्र कुमार ने आज उस्लापुर स्थित विद्युत लोको प्रशिक्षण केन्द्र का जायजा लिया। निरीक्षण में महाप्रबंधक के साथ पहुंचे अधिकारियों ने लोको प्रशिक्षण से संबंधित विधियों की जानकारी दी।

                                    मालूम हो कि विद्युत लोको प्रशिक्षण केन्द्र उस्लापुर में विद्युत लोको चालकों और परिचालको को सिमुलेटर से केबिन के अंदर चलित गाड़ियो और सेक्शनों का जीवंत प्रशिक्षण दिया जाता है। बहुविभागीय प्रशिक्षण केन्द्र बिलासपुर के निरीक्षण के दौरान भी अधिकारियों ने अलग-अलग विभागों के कर्मचारियों को प्रशिक्षण के दौरान जानकारी दी गयी थी।

              बहुविभागीय प्रशिक्षण केन्द्र, बिलासपुर में भी दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के कर्मचारियों को विडियो कान्फ्रेसिंग से भारतीय रेल सिग्नल इंजीनियरिंग और दूरसंचार संस्थान सिकंदराबाद से लाइव प्रशिक्षण दिया जाता है।

close