महिला का आरोप–प्रशिक्षु डीएसपी ने मारा तमाचा

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

IMG-20170123-WA0009बिलासपुर्— पीड़ित महिला ने कोनी थानेदार पर गाली गलौच और डीएसपी पर तमाचा मारने का आरोप लगाया है। महिला ने आईजी और पुलिस कार्यालय पहुंचकर डीएसपी और कोनी थानेदार के खिलाफ कार्रवाई की मांंग की है।महिला ने पत्रकारों को बताया कि कोनी थानेदार रसूखदारों के इशारे पर काम कर रहे हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                      सीता भारद्वाज ने आईजी कार्यालय पहुचकर पत्रकारों को बताया कि कोनी थाने में उसने जमीन विवाद की शिकायत की थी। शिकायत के बाद क्या कार्रवाई हुई जानकारी लेने गयी। थानेदार एससी शुक्ला से मामले में जानकारी मांगी तो उन्होने भद्दी भद्दी गाली देना शुरू कर दिया। मुंशी ने उसे थाने से बाहर निकाल दिया। बावजूद इसके जब मैने कार्रवाई की मांग की थो प्रशिक्षु डीएसपी ने उसके गाल पर तीन चार तमाचा जड़ दिया।

                 सीता भारद्वाज ने आरोप लगाया है कि थानेदार रसूबदारों और पैसों वालों के इशारे पर कार्रवाई करते हैं। मैने अाज थाना पहुंचकर शिकायत पर कार्रवाई की मांग की तो उन्होने ना केवल मुझे मरवाया बल्कि मुंशी को कहकर थाने से बाहर भी निकलवा दिया। सीता के अनुसार शुक्ला ने कहा कि यदि यहां से नहीं जाएगी तो उसे लाकअप में बंद कर दूंगा।

                        सीता भारद्वाज के अनासर उसने लिखित शिकायत पुलिस अधीक्षक कार्यालय में की है। उस समय पुलिस कप्तान कार्यालय में नहीं थे। आईजी कार्यालय पुहंंचकर शिकायत की है। आईजी महोदय भी नहीं मिले। मैने गाली गलौच और मारपीट करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के अलावा कार्रवाई की मांग की है।

करेंगे आंदोलन

                      पीड़िता के साथ आईजी और एसपी कार्यालय पहुंचे जनता कांग्रेस के संभागीय प्रवक्ता मणिशंकर पांडे ने बताया कि थानेदार के खिलाफ लिखित शिकायत की है। यदि शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया जाता है तो आंदोलन किया जाएगा।

महिला झूठ बोल रही है

         कोनी थानेदार एससी शुक्ला ने बताया कि जमींन  विवाद का मामला दर्ज है। मामले में कार्रवाई की जा रही है। महिला दबाव बनाकर मामले को अपने पक्ष मेंं करना चाहती है। उसने जो भी आरोप लगाए हैं…निराधार है। उसके साथ गाली गलौच नहींं हुई है। ना ही धक्का मारकर थाने से बाहर निकाला गया है। जमीन से जुड़ी सारी जानकारी बड़े अधिकारियों को भेज दी गयी है। शुक्ला ने कहा कि महिला झूठ बोल रही है।

close