महेंद्र सिंह धोनी के पास कभी-भी जा सकता है टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, माही को बताया मेंटॉर

Shri Mi
2 Min Read

नई दिल्ली-युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को अपना मेंटॉर बताया है जिनसे वो कभी भी अपनी समस्या को लेकर बात कर सकते हैं. पंत ने आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के इंस्टाग्राम पर बात करते हुए कहा, “धोनी मेरे मेंटॉर हैं, मैदान के अंदर भी और बाहर भी. मैं उनसे कभी भी अपनी समस्याओं को लेकर बात कर सकता हूं. वो मुझे पूरी तरह से समस्या का समाधान नहीं देते इसलिए ताकि मैं उन पर पूरी तरह से निर्भर नहीं हो जाऊं.” उन्होंने कहा, “वह मुझे सिर्फ थोड़ी बहुत बात बताते हैं जो मेरी मदद करती हैं. वह मेरे पसंदीदा बल्लेबाजी साझेदार हैं. हालांकि यह ज्यादतर होता नहीं है. माही भाई अगर क्रीज पर हैं तो आप जानते हो कि चीजें सुलटी हुई हैं.

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

उनके दिमाग में प्लान रहता है आपको सिर्फ उसे मानना होता है. मुझे इस बात पर गर्व होता है कि दोनों मेरे प्रदर्शन को मानते हैं. यह जरूरी है कि आप अपने आर्दशों से सीखें, लेकिन उनकी नकल न करें. यह जरूरी है कि आप अपनी पहचान बनाएं.” अपनी पूरी जिंदगी में धोनी और एडम गिलक्रिस्ट को गुरू मानने वाले पंत ने कहा है कि वह अपनी असली शख्सियत बनने पर ही ध्यान देते हैं.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close