मालामाल निकला युसुफ कबाड़ी…पुलिस का छापा

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

IMG-20150921-WA0005IMG-20150921-WA0003बिलासपुर— बिलासपुर पुलिस ने आज हिर्री थाना क्षेत्र स्थित कबाड़ी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए लाखों रूपए का कबाड़ बरामद किया है। पुलिस को लगातार जानकारी मिल रही थी कि यूसुफ कबाड़ी अवैध रूप से कबाड़ का संग्रहण कर रहा है। आज छापामार कार्रवाई में हिसाब से अधिक को कबाड़ मिला है। देर रात से हो रही कबाडी के खिलाफ कार्रवाई समाचार लिखने तक चल रहा था।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                       हिर्री थाना क्षेत्र के पेन्ड्री बायपास मोड के पास बिलासपुर पुलिस ने युसूफ कबाड़ी के कबाड़ दुकान में छापामार कार्रवाई करते हुए लाखों रूपए का  दो ट्रक अवैध कबाड़ बरामद किया है। पुलिस कार्रवाई देर रात से शुरू होकर अभी तक चल रही है। छापामार कार्रवाई के दौरान पुलिस को लोहे के नए सामान भी बरामद हुए हैं। बताया जा रहा है कि युसुफ कबाड़ी रायपुर से लोहा भरकर आने वाले ट्रकों से सामान अवैध रूप से लेता था।

                 सीएसपी लखन पटले ने बताया कि कार्रवाई देर रात से चल रही है। पुलिस को शिकायत मिल रही थी कि युसुफ कबाडी अपने आदमियों के सहयोग से सरकारी और गैर सरकारी भवनों से कबाड़ के बहाने भारी मात्रा में लोहा और अन्य सामान खरीदकर बेचता है। पुलिस की टीम ने देर रात पेन्ड्री बायपास स्थित युसुफ कबाड़ी के दो दुकानों पर छापा मारा है। जिसमें भारी मात्रा में नए और पुराने लोहे के सामान मिले हैं।

                     पुलिस जानकारी के अनुसार अभी तक करीब 10 टन से अधिक लोहे के सामान मिले हैं। जिनमें लोहे के सरिया, गर्डर, मोटर,फर्नीचर, सायकल के सामान,रेलवे के सामान बरामद हुए हैं। पुलिस प्रवक्ता पटले ने बताया कि इममें बहुत सामान नए हैं। जिसका हिसाब अभी तक युसुफ ने नहीं दिया है। उम्मीद जताई जा रही है कि देर शाम तक अभी और भी खुलासे हो सकते हैं।

                       बहरहाल पुलिस कार्रवाई से कबाड़ियों में आज हड़कम्प देखने को मिला है। बताया जा रहा है कि युसुफ कबाड़ी ने कई ट्रक सामान छिपाकर रखे हैं। देखने वाली बात होगी कि क्या पुलिस वहां तक पहुंचती है भी है या नहीं।

close