माल मुल्जिम अभियान का कहर…नाबालिग समेत चार आरोपी पकड़ाए..मोटरसायकल और चोरी के सामान बरामद

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर— पुलिस की माल मुल्जिम पता साजी अभियान के दौरान पुराने मामले में फरार आरोपियों को धर पकड़ तेज हो गयी है। एडिश्नल एसपी ओपी शर्मा और सीएसपी विश्वदीपक त्रिपाठी की अगुवाई में अभियान के दौरान पुलिस ने चोरी के तीन प्रकरणों में चार आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है। पकड़े गए चारो आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है। पुलिस ने नाबालिग को किशोर बोर्ड के हवाले कर अन्य तीन को जेल भेज दिया है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

                        ओपी शर्मा और विश्वदीपक त्रिपाठी की अगुवाई में माल मुल्जिम पता साजी अभियान चलाया जा रहा है। विराट सराफ अपहरण के बाद पुलिस कप्तान के निर्देश पर जिले की पुलिस की सक्रियता बढ़ गयी है। रोज पता साजी अभियान चल रहा है। इसके चलते अपराध कर फरारी काटने वालों का जीना मुश्किल हो गया है।

             ओपी शर्मा ने बताया कि अभियान के दौरान कुछ ऐसे आरोपी हाथ लगे हैं जिनके खिलाफ सरकंडा थाना में मामला दर्ज है। प्रार्थी सुमंत कुमार ने 20 अक्टूबर साल 2018 में शिकायत की थी कि अज्ञात आरोपी ने सूने घर का ताला तोड़ने के बाद सोने चांदी के जेवर और नगद पार कर किया है।  तात्कालीन समय पुलिस को दो आपचारी बालकों से चोरी के सामान जब्त करने में सफलता मिली थी। दोनों नाबालिगों ने बताया था कि चोरी के कुछ जेवर राजकिशोर निवासी फूलदास वैष्णव पिता किशुन वैष्णव को  बेचा है। इसके पहले खरीदार को पुलिस पकड़ पाती..फरार हो चुका था। पुलिस ने माल मुल्जिम अभियान के दौरान खरीददार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी के पास से जेवर को भी बरामद कर लिया गया है।

                   एडिश्नल एसपी ने जानकारी दी कि अभियान के दौरान सरकंडा थाना में दर्ज एक अन्य शिकायत में दो आरोपियों को पकड़ा गया है। थाने को प्रार्थी  तरूण केशरवानी ने बताया था कि किसी ने गेट का ताला तोड़कर यामहा को पार कर दिया है। यामहा मोटर सायकल का नम्बर सीजी 10 वाई…9689 है। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मुखिबर की सूचना के बाद बंधवापारा निवासी एक संदेही को पकड़कर पूछताछ की। आरोपी अमन श्रीवास ने मोटरसायकल चोरी करना स्वीकार किया। उसने बताया कि मोटरसायकल को देैहानपारा सरकंडा निवासी राहुल श्वीवास पिता जीवन श्रीवास को बेचा है।मोटरसायकल जब्त कर चोर और खरीददार को जेल भेज दिया गया है।

             जानकारी के अनुसार चोरी के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है। ओपी शर्मा ने बताया कि चोरी की शिकायत 1 मई 2019 को बंगालीपारा निवासी संध्या सोनी ने की थी। आरोपियों के पास चोरी के सभी सामानों टीवी,वर्तन,गैस सिलेन्डर,सिलाई मशीन को जब्त कर लिया गया है।

close