मिशन 72 का जोगी करेंगे एलान..जन्मदिन पर होगा चुनावी शंखनाद..प्रवक्ता ने बताया..18 सीट विपक्ष को

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर—प्रदेश गठन के बाद से अबतक की इतनी बड़ी सभा किसी भी पार्टी की नहीं हुई जोगी…ऐसी विशाल आमसभा रायपुर में 29 अप्रैल को जोगी के जन्मदिन पर देखने को मिलेगी।29 अप्रैल से ही विशाल आमसभा के मंच से अजीत जोगी चुनावी शंखनाद करेंगे। इसी दिन मिशन 72 का भी शंखनाद किया जाएगा। पत्रकार वार्ता में यह बातें जनता कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नितीन भंसाली ने कही। भंसाली ने बताया कि मिशन 72 केवल सीट संख्या नहीं बल्कि आम जनता से साथ दो की अपील भी है। नितिन भंसाली ने बताया कि रेणु जोगी किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगी इस बारे में उन्हे किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                                    जनता कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता नितीन भंसाली बिलासपुर पत्रकारों से रूबरू हुए। उन्होने बताया कि रायपुर में अजीत जोगी के जन्मदिन पर 29 अप्रैल को रायपुर में विशाल महासम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। मंच से अजीत जोगी चुनावी शंखनाद के साथ मिशन 72 का भी एलान करेंगे। भंसाली ने कहा कि इस बार जनता कांग्रेस पार्टी अन्य पार्टियों की तरह घोषणा पत्र की वजाय विधानसभावार शपथ पत्र लाएगी। जनता के उम्मीदों को पूरा करने लिए शपथ पत्र लिया जाएगा।

                                          नितीन भंसाली ने बताया कि चुनावी शंखनाद के बाद 7 मई से 7 जुलाई के बीच बूथस्तर पर प्रदेश स्तर पर जनसम्पर्क अभियान चलाया जाएगा। 90 विधानसभा के 9 हजार गांव में हमर संग जोगी कैम्प लगाया जाएगा। इस दौरान जोगी पट्टा,का लिखित वादा किया जाएगा। वाट्सअप पर बेरोजगारों को जॉब गारेन्टी नम्बर पंजीकृत अभियान चलाया जाएगा। जोगी महिला वाहिन का गठन होगा। बेरोजगारों का बैंक में खाता खुलवाकर मासिक भत्ता का भी एलान किया जाएगा। बूथ जीतने की रणनीति तैयार की जाएगी। शराब बंदी का संकल्प भी लिया जाएगा।

                         सवाल के जवाब में नितीन भंसाी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि 90 विधानसभा में से 72 पर जनता कांग्रेस की जीत होगी। 18 सीट विधानसभा में विपक्षियों के लिए छोड़ा गया है। पेन्ड्रा में क्या आदिवासी का चेहरा सामने आ गया है के सवाल पर भंसाली ने कहा कि जनता के हित में रेल कोरिडोर बनाया जा रहा है। कांग्रेस को बाधा पहुंचाने का कोई अधिकार नहीं है। दरअसल असली नकली आदिवासी नहीं बल्कि कांग्रेस का असली चेहरा सामने आ गया है।

                रेणु जोगी किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगी के सवाल पर भंसाली ने कहा है कि मुझे फिलहाल किसी प्रकार की जानकारी नहीं है। इसलिए मुझे कुछ कहना बी नहीं है। नितीन ने कहा कि विधानसभावार जनता कांग्रेस की कमेटी बनेगी। लोगो से मिलकर रिपार्ट तैयार किया जाएगा। यही रिपोर्ट घोषणा पत्र की जगह शपथ पत्र बनेगा।

                             प्रेस वार्ता में जिला शहर अध्यक्ष विश्वंभर गुलहरे.प्रदेश प्रवक्ता मणिशंकर पाण्डेय,जिला प्रवक्ता विक्रांत तिवारी,आईटी सेल प्रदेश अध्यक्ष जीतू ठाकुर विशेष रूप से मौजूद थे।

close