मुंगेली में अजीत जोगी की आमसभा : रमन सरकार पर साधा निशाना,कोटा से रेणु छजका प्रत्याशी

Shri Mi
1 Min Read

मुंगेली (आकाश दत्त मिश्रा )।अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के प्रचार के लिए निकले पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी का हेलीकाफ्टर मुंगेली नवागढ़ रोड स्थित स्टेडियम के हेलीपेड पर उतरा और जन सैलाब उमढ़ पड़ा, मुंगेली विधानसभा से प्रत्याशी चंद्रभान बारमते के लिए मतदान कर विजयी बनाने की मांग के दौरान बीच बीच मे अजीत जोगी पुन्नूलाल मोहले और राज्य सरकार पर निशाना साधते रहे, उन्होंने कहा कि देश की महंगाई जो केंद्र स्तर पर बढ़ी है। उसपर मेरा नियंत्रण नही हो सकता लेकिन यदि हमारी सरकार बनती है।तो रमन सरकार द्वारा बढाई गयी महंगाई को हम कम करके दिखाएंगे, इस दौरान अजीत जोगी ने मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करते हुए कहा कि रुपये लेकर मतदान करने को अपराध बताया और सजग रहने की बात कही।

Join Our WhatsApp Group Join Now

अजीत जोगी ने अपने पार्टी चिन्ह से लोगो को परिचित कराते हुए अपने अंदाज़ में भाषण दिया। इस दौरान बहुजन समाज पार्टी के पदाधिकारी और जनता काँग्रेस छत्तीसगढ़ के पदाधिकारी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

पत्रकारों द्वारा कोटा क्षेत्र के प्रत्याशी के नाम को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने डॉक्टर रेणु जोगी को कोटा प्रत्याशी तय किये जाने की जानकारी दी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close