मुख्यमंत्री के हाथों छग सहायक शिक्षक फेडरेशन के पंजीयन प्रमाण पत्र का लोकार्पण,4 सूत्रीय मांगों के लिए रखी बात

Shri Mi
2 Min Read

 

Join Our WhatsApp Group Join Now

बिलासपुर।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सोमवार को प्रथम बिलासपुर प्रवास पर बिलाईगढ़ के विधायक  चन्द्रदेव रा के प्रतिनिधित्व में छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रतिनिधि मंडल प्रांतीय संयोजक शिव सारथी,रंजीत बनर्जी, अश्वनी कुर्रे के अगुवाई में उनसे मुलाकात कर प्रदेश के 1 लाख 9 हजार सहायक शिक्षको के बहुप्रतीक्षित माँग वर्षबन्धन की समाप्ति,वेतन विसंगति/समानुपातिक वेतनमान, क्रमोन्नति,लम्बित अनुकम्पा नियुक्ति के मांग को लेकर मिले।

प्रांतीय संयोजक शिव सारथी ने बताया कि हम लोगो ने चारों माँगो को आगामी लोकसभा चुनाव के पूर्व पूरा करने का अनुरोध मुख्यमंत्री से किया है।जिस पर मुख्यमंत्री ने शीघ्र मांग पूरा करने की बात कही है।

साथ ही मुख्यमंत्री के हाथों छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के पंजीयन प्रमाणपत्र का लोकार्पण हुआ। इस मौके उन्होंने फेडरेशन के सभी पदाधिकारियो को पंजीकृत नए संगठन की शुभकामनाएं दी व समस्त सहायक शिक्षको के हित मे निरन्तर कार्य करने की बात कही।

इस मुलाकात में फेडरेशन के प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री का महामाला से स्वागत कर माँगपत्र और स्मृति चिन्ह भेंट किये।इस के इस कार्यक्रम में मुख्यरुप से प्रान्तीय संयोजक शिव सारथी,रंजीत बनर्जी,अश्वनी कुर्रे,जिला संयोजक परदेशी निर्मलकर,ढोलराम पटेल,सन्तोष गढ़ेवाल मिथलेश दिनकर, विनोद कोईराला,शहीदा खान ठाकुर कर्ण सिंह,ब्लाक संयोजक अशोक कुर्रे, प्रमोद कीर्ति, राजकुमार कोरी,अमलेश पाली,नीरज तिवारी, अनिल दुबे सहित बड़ी संख्या में सहायक शिक्षक फेडरेशन के पदाधिकारी और शिक्षक साथी उपस्थित थे।
उक्त जानकारी प्रान्तीय संयोजक शिव सारथी द्वारा दिया गया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close