मुख्यमंत्री भूपेश बघेल विदेश में प्रदेश का नाम रौशन कर रहे हैं, इधर अमित जोगी के पेट मे मरोड़ हो रहा है-विकास तिवारी

Shri Mi
3 Min Read

रायपुर।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव एवं प्रवक्ता विकास तिवारी ने जोगी जनता पार्टी के नेता अमित जोगी के बयान पर हमलावर होते हुवे कहा कि पिछले पंद्रह सालों से जब पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और उनके मंत्रिमंडल के लोग अधिकारियों सहित विदेश यात्रा करते थे तो अमित जोगी मौन रहते थे और कभी भी डॉ रमन सिंह और अपने मित्र डॉ पुनीत गुप्ता के विदेश यात्राओं पर चुप्पी साध रखे रहते थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

अब जब भाजपा का राज चला गया है तो उनकी B टीम के रूप में विख्यात जोगी जनता पार्टी के नेता अमित जोगी तिलमिला रहे है।

प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि अमित जोगी पर अंतागढ़ में भाजपा के साथ मिलकर लोकतंत्र की जघन्य हत्या करने के आरोप है पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के दामाद डॉ पुनीत गुप्ता के साथ हुवे सौदेबाजी के आडियो रिकॉर्ड राष्ट्रीय मीडिया में जारी हुवा था जिसमे की कांग्रेस के प्रत्याशी को सात करोड़ में लेदेकर चुनाव मैदान से हटने की बात पूरे देश ने सुनी थी।

भाजपा की नेता समीरा पैकरा ने भी अमित जोगी पर धारा 420 के तहत शिकायत की है कि अमित जोगी ने एक साथ तीन स्थानों पर अपना जन्म होना बताया था।खुद विदेशी नागरिकता धारी अमित जोगी अपना कद बढ़ाने के लिये मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साध रहे है।

प्रवक्ता विकास तिवारी ने जोगी जनता पार्टी के नेता अमित जोगी से पूछा कि वो किस बात से भयभीत है और चुनाव लड़ने से भाग रहे है अपनी पार्टी को तो संभाल नही पा रहे है जबकि रोजाना नेता और कार्यकर्ता इनकी पार्टी को छोड़कर भाग रहे है।प्रदेश की जनता कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जनहित के कार्यो से प्रसन्न है जिसे देख भाजपा और उनकी बी टीम के पेट मे मरोड़ उठ रहा है।

विकास तिवारी ने जोगी जनता पार्टी के नेता अमित जोगी को नसीहत भी दी है कि पहले अपनी पार्टी की दुर्दशा और पार्टी छोड़ते हुवे नेताओ पर ध्यान देवे और छत्तीसगढ महतारी का नाम रौशन करने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर अनर्गल आरोप लगाकर अपना नेतागिरी चमकाना चाह रहे है।

आंतगढ़ टेप कांड के मुख्य साजिशकर्ता को छवत्तीसगढ़िया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर अनर्गल आरोप लगाने से पहले सौ बार जरूर सोचना चाहिए।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close