मुल्तान का दिल परिवर्तन..पुलिस को राहत

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

tarbahar p.s.बिलासपुर– हिन्दू मिथ में लोगों ने रत्नाकर को बाल्मीकि बनते पढ़ा है। कालिदास को महाकवि होते सुना है। अब बिलासपुर में तेल किंग मुल्तान हाटल चलाकर सुल्तान बनने का एलान किया है। आज उसने बिलासपुर पुलिस के सामने हाथ जोड़कर कहा कि अब वह कभी भी तेल की अफरा-तफरी नहीं करेगा। अच्छा इंसान बनेगा। यह अलग बात है कि मुल्तान ने इसके पहले भी कई बार कुछ अलग-अलग अंदाज में प्रतीज्ञा को दोहरा चुका है। बहरहाल मुल्तान ने रास्ता बदलकर हीरो बनने का निश्चय किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                                 तेल अफरा तफरी मामले में बिलासपुर का विख्यात सरगना मुल्तान ने अब गोरखधंधा छोड़ने का एलान किया है। पुलिस के सामने मुल्तान ने लोगों से कहा है कि गलत रास्ते पर चलते-चलते थक गया हूं। अब वह भला इंसान बनना चाहता है। किसी की जी हुुजूरी करने के वजाय हॉटल खोलकर परिवार का पेट पालूंगा। लोगों को गलत रास्ते पर जाने से रोकुंगा।

                        जानकारी के अनुसार मुल्तान ने कहा है कि वह अब प्रयाश्चित करेगा। कम खाउंगा..गम खाउंंगा लेकिन पुलिस के सामने तेल की अफरा तफरी नहीं करूंगा। मुल्तान अब कुछ भी करेगा लेकिन पुलिस के सामने तेल की अफरा तफरी नहीं करेगा। भावुक मुल्तान ने कहा है कि जो भी गलत रास्ते पर चलेगा उसकी हालत मेरी तरह हो जाएगी।

                                                     बहरहाल पुलिस ने मुल्तान की बातों को सुनकर शबासी दी है। देखने वाली बात होगी कि मुल्तान का यह बुद्धत्व कितने दिनों तक रहता है। फिलहाल अब मुल्तान ने लोगों की नजर में हीरो बनने का संकल्प ले लिया है। उसने बताया कि अब उसका दिल परिवर्तित हो गया है। पुलिस ने भी राहत की सांस ली है।

close