मूल्यांकन एवं प्रत्यायन परिषद् कार्यक्रम का हुआ आयोजन

Shri Mi
1 Min Read

रामानुजगंज (पृथ्वीलाल केशरी ) शासकीय महाविद्यालय बलरामपुर में मूल्यांकन एवं प्रत्यायन परिषद् संबंधित कार्यक्रम आयोजित में मुख्य अतिथि शासकीय रेवती रमन मिश्र महाविद्यालय सूरजपुर के प्राचार्य डॉ.एस.एस.अग्रवाल एवं विशिष्ट अतिथि प्राध्यापक डॉ. एच.एन.दुबे एवं संत गहिरा गुरू विश्व विद्यालय सरगुजा के प्राध्यापक डॉ. धीरज कुमार यादव रहे एवं छात्र-छात्राओं से अपने राष्ट्रीय मूल्यांकन एवं प्रत्यायन परिषद् से संबंधित अनुभवों का साझा किया। प्राचार्य डॉ.एस.एस.अग्रवाल ने राष्ट्रीय मूल्यांकन एवं प्रत्यायन परिषद् से संबंधित तैयारी हेतु विभिन्न बिन्दुओं पर  प्रकाश डाला। डॉ.एन.एन.दुबे ने विद्यार्थियों से परीक्षा तैयारी की रणनीति तथा तैयारी के दौरान विशेष ध्यान देने योग्य बातों पर चर्चा की। डॉ.धीरज कुमार यादव ने विद्यार्थियों द्वारा स्वयं के अध्ययन पर बल दिया साथ ही फार्म फॉरेस्टी जैसे विषय में कैरियर बनाने के संबंध में जानकारी दी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे प्राचार्य एन.के.देवांगन ने छात्रों से परीक्षा रणनीति के साथ-साथ स्वयं को अभिव्यक्त करने की बात कही। वहीं कार्यक्रम के संचालक डॉ.उमेश कुमार पाण्डेय छात्रों को सकारात्मकता के साथ एकाग्रचित होकर प्रयास करने को कहा। कार्यक्रम में डॉ. एस.एन. साहू, डॉ. अर्चना गुप्ता,प्रो.विनित कुमार गुप्त, अतिथि व्याख्याता सहित छात्र-छात्राएं उपस्थि थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close