मेयर और सभापति ने किया भ्रमण.. लाखों रूपए की विकास कार्यों का किया भूमिपूजन…दिया सीमांकन का आदेश

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
 बिलासपुर–सोमवार को मेयर रामशरण यादव और सभापति शेख नजीरुद्दीन ने वार्ड क्रमांक 38 दयालबंद क्षेत्र में करीब 70 लाख रूपए की लागत से निर्माण होने वाले आरसीसी नाली और पुल निर्माण कार्यों का भूमि पूजन किया। मेयर रामशरण यादव  ने वार्ड क्रमांक 34  अज्ञेय नगर क्षेत्र का निरीक्षण किया।  शिव मंदिर के पास से  तैयबा चौक तक नाली निर्माण करने, वार्ड के खाली प्लाट का सीमांकन करने और गार्डन का रखरखाव, साफ सफाई का निर्देश दिया।
 
               मेयर रामचरण यादव और सभापति शेख नसीरुद्दीन ने वार्ड क्रमांक 38 दयालबंद टिकरापारा क्षेत्र में आरसीसी नाली और पुलिया निर्माण कार्यों का भूमि पूजन किया। करीब 70 लाख की लागत से क्षेत्र में पानी निकासी के लिए आरसीसी नाली और पुलिया का निर्माण किया जाएगा। मेयर रामशरण और सभापति शेख नजीरुद्दीन ने जोन कमिश्नरएसएन गुप्ता की उपस्थिति में विधिवत पूजा अर्चना कर कार्य का शुभारंभ किया।
 
             मेयर रामचरण यादव ने वार्ड क्रमांक 34 अज्ञेय नगर क्षेत्र का निरीक्षण किया। क्षेत्र के लोगों ने अज्ञेय नगर शिव मंदिर के पास नाली जाम होने और पानी निकासी की समस्या बताई।  मेयर रामशरण ने नाली की तत्काल सफाई कराने के साथ शिव मंदिर के पास से तैयबा चौक तक करीब डेढ़ सौ मीटर आरसीसी नाली निर्माण करने के निर्देश दिए। क्षेत्र में खाली प्लाट का निरीक्षण कर सीमांकन कराने के बात कही। मेयर ने क्षेत्र के गार्डन का भी निरीक्षण किया। साफ-सफाई और  मरम्मत करने संबंधित अधिकारियों को निर्देश किया। स्थानीय जनप्रतिनिधि और वार्ड के लोग बड़ी संख्या में उपस्थित थे।
close