मेयर का जगह जगह स्वागत..निर्माण कार्य का लिया जायजा..कहा.समय पर पूरा करें कार्य..पानी का करें छिड़काव

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर– नव निर्वाचित मेयर रामशरण यादव ने भारतीय नगर और व्यापार विहार  स्मार्ट सड़क का निरीक्षण किया। उन्होंने तय समय सीमा में सड़क निर्माण पूर्ण करने के साथ धूल पर काबू पाने नियमित पानी छिड़काव करने को कहा।
 
              सोमवार की सुबह मेयर रामशरण यादव ने प्रियदर्शनीय नगर, भारतीय नगर और महाराणा प्रताप चौक से व्यापार विहार तक निर्माणाधीन स्मार्ट सड़क का निरीक्षण किया। इस दौरान क्षेत्र के लोगों ने मेयर यादव से सौजन्य मुलाकात की। क्षेत्र के लोगों ने प्रियदर्शनीय नगर के क्वालिटी रेस्टोरेंट और तिवारी के घर के पास कल्वर्ट निर्माण में देरी और समतलीकरण नहीं होने पर नाराजगी जाहिर की। लोगों ने बताया कि आवागमन में परेशानी होती है। यादव ने तत्काल कल्वर्ट निर्माण और सड़क समतलीकरण करने के निर्देश ठेकेदार और अधिकारियों को दिए। इस दौरान उन्होंने जरूरत होने पर ओवर स्लैब डालने की बात कही।
      
           मेयर यादव ने स्मार्ट सड़क निर्माण का जायजा लिया। इस दौरान क्षेत्र के लोगों ने सड़क निर्माण धीमी गति से होने और नियमित पानी छिड़काव नहीं होने की शिकायत की। स्थानीय लोगों ने बताया कि धूल उड़ने से काफी परेशानी होती है। मेयर यादव ने समय सीमा के अंदर सड़क निर्माण पूर्ण करने और धूल पर काबू पाने नियमित पानी का छिड़काव करने को कहा।
 
कार्यालय का भी किया निरीक्षण
 
               शाम के समय मेयर रामशरण यादव और सभापति शेख नजीरुद्दीन ने विकास भवन और टाउन हॉल स्थित कार्यालय का निरीक्षण किया।कार्यालय में कुछ जरूरी बदलाव करने के निर्देश अधिकारियों को दिए। कार्यालय निरीक्षण के दौरान निगम के अधिकारियों ने मेयर यादव और सभापति शेख नजीरुद्दीन से सौजन्य मुलाकात कर अपना परिचय दिया।

Join Our WhatsApp Group Join Now
close