मेयर किशोर राय ने कहा..बिलासपुर को चाहिए रूपए 7 करोड़…बिलासपुर में हो सकती है पेयजल समस्या

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर— तीन फरवरी को रायपुर में विभागीय बैठक के दौरान मेयर किशोर राय ने बिलासपुर के लिए सात करोड़ की मांग की है। मेयर ने मंत्री शिव डहरिया को बताया कि गर्मी को ध्यान में रखते हुए पेयजल की उपलब्धता की तैयारी निगम प्रशासन अभी से कर रहा है। इसके लिए बिलासपुर को शहर में पेय जल उपलब्ध्ता के लिए 7 करोड़ रुपए बजट की जरूरत होगी।
               नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ शिव डहरिया ने रविवार को सभी नगरीय निकाय की बैठक ली। बैठक में बिलासपुर नगर निगम के मेयर किशोर राय ने भी शिरकत किया। बैठक में मंत्री डॉ डहरिया ने नगर निगम के कार्यों और योजनाओं के क्रियान्वयन की समीक्षा की। इस दौरान मेयर श्री राय ने मंत्री के सामने गर्मी के दिनों में पेयजल समस्या को लेकर शहर की चिंता को जाहिर किया। समस्या से निबटने बोर, पानी टंकी और मोटर फिट करने संबंधित कार्ययोजना की जानकारी दी।
                 मेयर किशोर राय ने पेयजल समस्या को देखते हुए कार्ययोजना के लिए 7 करोड़ रुपए बजट की मांग की  मंत्री डॉ शिव डहरिया ने जल्द कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। किशोर राय ने शहर में आवारा कुत्तों की नसबंदी और आवारा मवेशियों के रख रखाव के लिए बजट की मांग की। मंत्री ने मामले को गंभीरता से लेते हुए उचित निर्णय का आश्वासन दिया।
                     समीक्षा बैठक के दौरान मंत्री डहरिया ने प्रधानमंत्री आवास योजना और अमृत मिशन की जानकारी मांगी। किशोर राय ने कार्य की प्रगति की जानकारी दी। मंत्री ने जवाब पर संतोष जाहिर किया। कार्य मे बेहतर प्रगति लाने को भी कहा। विभागीय बैठक में मेयर राय ने शहर में चल रहे सभी निर्माण कार्यों की विस्तार से जानकारी दी। इसके अलावा समीक्षा में आये सभी एजेंडे पर मंत्री ने सकारात्मक कार्यवाही करने की बात कही।
close