“मेरी मां मेरी ताकत – मेरा हौसला”..मदर्स डे पर CM भूपेश बघेल ने साझा की मां के साथ तस्वीर…पढ़िए अमित जोगी ने अपनी मम्मी के नाम क्या लिखा ?

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।आज मदर्स डे पर पूरी दुनिया “मां” को याद कर रही है। इस खास मौके पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी अपनी मां को याद किया है। मदर्स डे की शुभकामनाओं के साथ ट्वीट कर मुख्यमंत्री ने लिखा है- “मेरी मां मेरी ताकत-मेरा हौसला”

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

मदर्स डे पर अमित जोगी ने भी तस्वीर साझा कि और लिखा कि मम्मी वो धागा हैं जिन्होंने पिछले 41 वर्षों से तमाम उतार-चढ़ावों के बावजूद हमारे पूरे परिवार को एक सूत्र में पिरो के रखा है: 1978 में शहडोल में खींची गई इस तस्वीर को आपके साथ आज मात्र दिवस के पवित्र दिन पर साझा कर रहा हूँ। #happy_mothers_day


छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने फ़ोटो ट्वीट कर लिखा कि माँ! यह वो शब्द है जिस पर बड़े-बड़े विद्वान नतमस्तक हुए हैं, माँ! यह वो उपाधि है जहाँ पुरस्कार के रूप में त्याग व निस्वार्थ भावना मिलती है।
मैं भाग्यशाली हूँ, जो मुझे प्रदेश की माताओं और छत्तीसगढ़ महतारी की सेवा का भरपूर अवसर मिला। आज #MothersDay पर सभी मातृशक्ति को कोटिश: नमन।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close