मॉल में घुसकर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, कहा- कल हमारे आदमी 6 लाख रुपये लेने आएंगे

Shri Mi
2 Min Read

नईदिल्ली।बिहार में इन दिनों अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं. ऐसा लग रहा है कि राज्य में एक बार फिर से जंगलराज की स्थिति बनती जा रही है. ताजा मामले में अपराधियों ने एक मॉल में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इतना ही नहीं, बदमाशों ने मॉल के मालिक को 24 घंटे का अल्टीमेटम देकर 6 लाख रुपये की बड़ी रकम की फिरौती की भी मांग की है. वारदात के बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

पूरा मामला भोजपुर जिले के पिरो थाना क्षेत्र में मुख्य बाजार स्थित प्रियांशु मॉल का है, जहां देर शाम अपराधियों द्वारा की गई फायरिंग से पूरा इलाका सहम गया. बताया जा रहा है कि 2 की संख्या में पहुंचे हथियारबंद अपराधियों ने मॉल में पहुंचते ही गार्ड को धक्का देकर कैश काउंटर पर जा पहुंचे और कैशियर को धमकाकर पैसों की मांग करने लगे. अपराधियों ने मॉल में 2 राउंड हवाई फायरिंग की और जमकर तोड़-फोड़ भी किया।

मॉल के मालिक का कहना है कि हथियारबंद बदमाश हाथ में पिस्टल लेकर कैशियर को धमकाने लगे और पैसों को निकालकर इधर-उधर फैलाने लगे. बदमाशों ने जाते समय धमकी देते हुए कहा, ‘कल हमारे आदमी 6 लाख रुपये लेने आएंगे.’ बता दें कि 24 घंटे के भीतर रंगदारी का यह दूसरा मामला है.

बीते दिन शनिवार को भी एक डॉक्टर से बदमाशों द्वारा पैसों की मांग की गई थी. वहीं इस मामले में पिरो एसडीपीओ रेशु कृष्णन का कहना है कि मॉल में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close