मोटरसायकल चोर गिरोह का पर्दाफाश…अलग अलग थानों में मामला दर्ज…आधा दर्जन आरोपी गिरफ्तार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—बिलासपुर की पुलिस टीम ने शहर मोटरसायकल चोरी कर ठिकाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। गिरफ्तार किए गए 6 आरपियों के पास से पुलिस को 6 मोटरसायकल बरामद करने में सफलता मिली है। आरोपियों के खिलाफ सरकंडा, तोरवा और तारबाहर में अलग अलग अपराध दर्ज है। मुखबिर की सूचना और पुलिस की सख्त कार्रवाई के बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                एडिश्नल एसपी ओम प्रकाश शर्मा ने बताया कि मोटरसायकल चोर गिरोह के खिलाफ एडिश्नल एसपी संजय ध्रुव,,डीएसपी एस.पैकरा,सीएसपी विश्वजीत त्रिपाठी के मार्गदर्शन में धरपकड़ की कार्रवाई हुई।

             जांच पड़ताल के दौरान मुखबिर से जानकारी मिली कि चिंगराज पारा सरकंडा थाना निवासी संदीप ऊर्फ लाली मोटरसायकल बेचने की फिराक में घूम रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को धरदबोचा। पूछताछ के दौरान संदीप ने बताया कि साथी राजकुमार के साथ दो अन्य मोटरसायकल की भी चोरी की है। संदीप ने बताया कि थाना तारबाहर क्षेत्र में एक मोटरसायकल तालापारा निवासी वाहिद और रविशंकर जोगी के साथ मिलकर चोरी की है। ओपी शर्मा ने बताया आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की मोटरसायकल को जब्त कर लिया गया है।

                                 इसी तरह दीपक यादव अपने साथी रवि सिंह ऊर्फ विक्की सिंह के साथ कोतवाली थाना क्षेत्र के तेलीपारा से एक मोटरसायकल  को पार किया है। आरोपियों ने तोरवा थाना क्षेत्र के शंकर नगर से सीडी डान की चोरी की है। गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में दीपक ने बताया कि चोरी की मोटरसायकल को मटियारी निवासी किशोर कुमार सिसोदिया के पास गिरवी रखा है। पुलिस ने गिरवी मोटरसायकल को बरामद कर लिया है।

                         ओपी शर्मा के अनुसार मोटर सायकल चोरी की शिकायत सरकंडा थाना में दो,तोरवा, सिटी कोतवाली,तारबाहर थाना में चोरी का एक एक प्रकरण पहले से ही दर्ज है।  कुल 6 मोटरसायकलों को आरोपियों के कब्जे से अलग अलग थानों से बरामद किया गया है। जब्त मोटरसाकल को संबधित थानों को अग्रिम कार्रवाई के लिए सौप दी गयी है।

close