मोटरसायकल चोर गिरोह का पर्दाफाश..चोरी का लेपटाप बरामद

BHASKAR MISHRA


IMG-20150706-WA0001
IMG-20150706-WA0003बिलासपुर— सिविल लाइन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आज मोटरसायकल चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। इसके अलावा चोरी की लेपटाप बेचने के फिराक में घूम रहे एक युवक को भी हिरासत में लिया है। पुलिस के अनुसार शहर में पिछले कुछ दिनों से मोटर सायकल और अन्य सामानों की चोरी होने की शिकायतें मिल रही थी। मुखबिर की सूचना पर आरोपियों को आज अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने चोरी की मोटरसायकल और लेपटाप बरामद कर लिया है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                       पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक मोटर सायकल युवक लेपटाप बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहा है। सिविल लाइन पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए युवक को ईमलीपारा के मुख्य सड़क से गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान उसने लेपटाप चोरी का होना स्वीकार किया है। पुलिस के अनुसार युवक का नाम मृणाल कुमार ठाकुर है जो बिहार राज्य के पूर्णिया जिले का रहने वाला है। वर्तमान में वह ईमलीपार में किराए के मकान में रहता है। पुलिस को आशंका है कि मृणाल चोरी के अन्य मामलों में भी शामिल हो सकता है।  फिलहाल आरोपी को पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश कर दिया गया है।

                     एक अन्य मामले में सिविल लाइन पुलिस ने मोटरसायकल चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उस्लापुर ओव्हरब्रिज के पास से दोनों आरोपियों के पास से 6 मोटर सायकल बरामद किया है। बरामद मोटर सायकल की कीमत लाखों में बताई जा रही है।

                पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हिरासत के दौरान दोनों युवक एक मोटर सायकल का नम्बर प्लेट निकालने का प्रयास कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें हिरासत में लिया गया। पूछताछ के बाद बंधवापारा सरकन्डा निवासी महेश कुमार साहू उर्फ पेचकश और अशोकनगर निवासी शंकर गौरहा ने बताया कि उन दोनों ने मिलकर मिलकर शहर के विभिन्न जगहों से मोटरसायकल चोरी को अंजाम दिया है। निशानदेही पर पुलिस ने मोटरसायकल बरामद कर आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

close