मोबाइल दुकान में सेंधमारी का आरोपी गिरफ्तार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20160113-WA0004बिलासपुर–गोल बाजार में 9-10 दिसम्बर की दरमियानी रात ग्रीन अम्बा मोबाइल दुकान में हुई मोबाइल और नगद चोरी के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस कप्तान अभिषेक पाठक ने पत्रकारों से बताया कि चोरी का मुख्य आरोपी नाबालिग है। सीपत पुलिस ने नाबालिग समेत अन्य युवको को चोरी में सहयोग करने और मोबाइल खरीदने के आरोप में हिरासत में लिया  है। पुलिस को आरोपियो के पास से 13 मोबाइल, 16 हजार 7 सौ रूपये मिले हैं।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                गोल बाजार में पुलिस की नाक के नीचे तीन लाख पचास हजार रूपये की चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का पुलिस ने आज पर्दाफाश किया है। बिलासागुड़ी में पत्रकारों से पुलिस कप्तान अभिषेक पाठक ने बताया कि मोबाइल चोरी करने वाला मुख्य आरोपी नाबालिग है। इसके अलावा चोरी में सहयोग करने वाला अभिषेक और दो अन्य मोबाइल खरीदारों को गिरफ्तार किया गया है।

                        मुखबीर की सूचना पर सीपत पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नाबालिग के पास से पांच नग मोबइल बरामद किया है। अभिषेक उर्फ बिट्टू शिकारी के पास से पुलिस को 6 नग मोबाइल और 16 हजार सात सौ रूपये नगद मिले हैं।  नाबालिग की निशानदेही पर पुलिस ने मोबाइल खरीदने वाले नरेश पिता पतिराम शिकारी से एक नग मोबाइल और मोनू ऊर्फ मशान पिता रंगलाल शिकारी से 1 नग मोबाइल जब्त किया है।

                          पूछताछ में नाबालिग आरोपी ने बताया कि वह अभिषेक शिकारी के साथ गोलबाजार स्थित अम्मा ग्रीन चैनल में सेंधमारी कर मोबाइल को चुराया है।

close