यहाँ 1 लीटर पेट्रोल मिल रहा मुफ्त में, इन 2 तरीकों से लें

Shri Mi
2 Min Read

Free Petrol, Petrol Free, 1 Liter Free Petrol, Hp Re Fuel, Hindustan Petroleum Corporation, Hpcl, Hp Refuel App, Gas Cylinder,नई दिल्‍ली-देश की बड़ी पेट्रोलियम कंपनी हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HPCL) ने ग्राहकों को 1 लीटर पेट्रोल फ्री (Free petrol) में देने की योजना शुरू की है. इस योजना का लाभ दो तरह से उठाया जा सकता है. इसके लिए लोगों को पहले एचपी रिफ्यूल ऐप (HP Re-Fuel) डाउनलोड करना होगा और बाद में इसी से भुगतान करना होगा. ऐसा करने पर आप 1 लीटर पेट्रोल मुफ्त (Free petrol) में पा सकते हैं.

Join Our WhatsApp Group Join Now

जानें पहला तरीका
हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HPCL) ने ग्राहकों लिए खास ऑफर पेश किया है. कंपनी HP के पेट्रोल पंप पर 5 लीटर पेट्रोल खरीदने वालों को 1 लीटर पेट्रोल फ्री (Free petrol) में दे रही है. पेट्रोल की इस खरीदारी के बाद ग्राहक को कंपनी के एचपी रिफ्यूल ऐप (HP Re-Fuel) से भुगतना करना होगा. इसके बाद वह एक लीटर पेट्राेल फ्री (Free petrol) पाने का हकदार होगा.

शुरू हो चुका है ऑफर
यह ऑफर शुरू हो चुका है. इस ऑफर का लाभ 31 दिसंबर 2018 की रात 23.59 बजे तक लिया जा चुका है.

पेट्रोल फ्री पाने का दूसरा तरीका

हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HPCL) की फ्री पेट्रोल देने की दूसरी योजना भी चल रही है. इस योजना का लाभ लेने के लिए आपको एचपी गैस का सिलेंडर लेने पर एचपी रिफ्यूल ऐप से भुगतान करना होगा. एक करने के बाद आप मुफ्त में 1 लीटर पेट्रोल (Free petrol) पाने के हकदार होंगे. एचपीसीएल ने कुछ समय पहले अपना ऐप एचपी रिफ्यूल लॉन्च किया है. इस ऐप के जरिए आप एचपी का LPG गैस सिलेंडर को बुक करने के साथ इसका ऑनलाइन पेमेंट भी कर सकते हैं. इसके अलावा इसी एचपी रिफ्यूल ऐप (HP Re-Fuel) से पेट्रोल पंप पर पेट्रोल या डीलज भरवाने के भुगतान भी भुगतान कर सकते हैं.

कब तक चलेगा यह ऑफर
ऑफर शुरू हो चुका है, जिसका फायदा 31 दिसंबर 2018 तक उठाया जा सकता है.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close