युवक को हार्न बजाना पड़ा भारी.. धारदार हथियार से जानलेवा हमला… तीन आरोपी गिरफ्तार..बाकी फरार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—- युवक ने हार्न बजाकर जब साइड मांगा तो तीन असामाजिक तत्वों ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। जख्मी युवक को अस्पताल में भर्ती किया गया। घटना 13 जून की है। पीड़ित की शिकायत पर सरकण्डा थाना पुलिस ने घटना में तीनों आरोपियों को धर दबोचा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

               घटना कुछ इस तरह है। प्रार्थी पप्पू गुप्ता 13 जून को रात्रि 11 बजे स्कूटी से बंधवापारा सिगरेट लेने एक दुकान गया। घर लौटते समय शहीद अविनाश शर्मा गार्डन  के पीछे बीच सड़क में तीनों आरोपी विनय सिंह, सुभाष दास मानिकपुरी और दीपक यादव समेत उनके साथी खड़े थे। पप्पू ने हार्न बजाकर साइड मांगा और आगे निकल गया।

                    इसी बीच तीनों ने पप्पू को गाली देना शुरू कर दिया। प्रार्थी ने स्कूटी रोककर गाली देने से मना किया। इतने में मनीष यादव ने कहा कि आज हत्या कर ही दूंगा। इसके बाद धारदार हथियार सिर पर जानलेवा हमला कर दिया। दीपक कबाड़ी और अन्य लोग बेल्ट के अलावा लात घूंसों मारना शुरू कर दिया।

           सरकन्डा थाना प्रभारी ने बताया कि प्रार्थी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 506 , 307 ,34 के तहत अपराध दर्ज किया गया। पुलिस कप्तान के निर्देश पर टीम बनाकर आरोपियों की पतासाजी शुरू हुई। विनय सिंह, सुभाष मानिकपुरी और दीपक यादव को धर दबोचा गया। तीनों ने पूछताछ में अपराध कबूल किया। घटना में उपयोग किए गए हथियार को जब्त किया गया। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

close