युवती के साथ अनाचार…जांच के बाद खुलासा

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

PATLEबिलासपुर— तिफरा में बलरामपुर निवासी एक नाबालिग युवती संदिग्ध अवस्था मे पायी गयी है। यवती को कालोनी के लोगों ने महिला पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग ने बताया है कि उसके साथ तिफरा बस स्टैण्ड के चार युवकों दुष्कर्म किया है। युवती ने पुलिस को बताया कि चारो युवक उसे उठाकर सूनसान इसाके में उठाकर ले गये थे । नाबालिग के बयान के बाद हरकत मे आयी पुलिस ने आनन-फानन मे नाबालिक को जांच के लिए जिला चिकित्सालय भेजा दिया। जांच के बाद नाबालिक युवती को सरकंडा के बाल कल्याण गृह मे रखा गया था।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                 पुलिस से ने बताया कि नाबालिक युवती बाल कल्याण गृह से भागने का प्रयास भी किया । लेकिन उसे समय रहते पकड़ लिया गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवती को कुछ और टेस्ट के लिए जिला हास्पिटल भेजा गया है। बलरामपुर पुलिस से जब नगर पुलिस अधीक्षक ने नाबालिक की जानकारी देते हुए उसके घर की जानकारी मांगी तो वहा की पुलिस भी नाबालिक के घर का पता ठीक से नही तलाश पायी है।

फिलहाल बिलासुपुर पुलिस को नाबालिक की मानसिक स्थिति ठीक नही लग रही है । इसलिए युवती मानसिक स्थिति के साथ अन्य कुछ मामलों में जांच की जाएगी। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद ही पता चलेगा कि युवती बलरामपुर से बिलासपुर कैसे पहुंची। इस दौरान उसके साथ क्या क्या घटनाएं हुईं। उसके साथ अनाचार हुआ है या नहीं इसका भी खुलासा रिपोर्ट के बाद ही हो पायेगा। फिलहाल पुलिस युवती के पता ठिकाने की तलाश कर रही है। ताकि उसके परिजनो को सूचित किया जा सके ।

close