युवा कांग्रेसी देंगे मुंह तोड़ जवाब..बैठक में अटल का बयान…शहर से लिया जा रहा बदला

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

Exif_JPEG_420बिलासपुर—ज़िला शहर कांग्रेस कमेटी की वार्ड 32 में बैठक हुई। बैठक में अध्यक्ष,मतदाता सूची, स्थानीय समस्या ,बूथ कमेटी पर चर्चा हुई। गोल्डी आनन्द को वार्ड 32 का अध्यक्ष चुना गया । इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेसियों का शाल-श्रीफल से सम्मान किया गया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

           बैठक को प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव ने संबोधित किया। उन्होने कहा पिछले 19 साल शहर का प्रतिनिधित्व अमर अग्रवाल कर रहे है। ऐसा लगता है कि उन्होने शहर को बरबाद करने की कसम खाई है। सड़कों की हालत खस्ता है। गलियों की सुनवाई नहीं है। ऐसा लगता है कि बिलासपुर की जनता से बदला लिया जा रहा हो। शहर पानी के लिए तरस रहा है। स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा चुकी है। कानून तो जैसे शहर में है ही नहीं। जनता को जागरूक होना होगा। उन्हें जागरूक करने का काम जिम्मेदारी के साथ कांग्रेस के युवा सिपाही करेंगे।

               शहर अध्यक्ष नरेंद्र बोलर ने कहा कि मतदाता सूची में भारी गड़बड़ी है। 31 हज़ार मतदाताओ का अता-पता नही है । मतदाता सूची का काम वार्ड के युवा ही कर सकते हैं। युवाओं के दम पर ही कांग्रेस की जीत होगी।

              कांग्रेस वार्ड पार्षद प्रत्याशी रामायण बहेलिया ने कहा कि कतियापारा में समस्याओ का अंबार है। नाली महीनों से साफ नही है। रात 10 बजे के बाद पानी आता है । कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट है। शराबियों ने मोहल्लेवासियों का जीना हराम कर दिया है। सुलभ शौचालय का गंदा पानी सड़क में बहता है। वार्ड में कभी भी लोग गंभीर बीमारी की चपेट में आ सकते हैं।

                                          बैठक को ज़ोन प्रभारी चन्द्रप्रकाश बाजपाई, शेख गफ्फार,विजय पांडेय,लल्लू कश्यप,ऋषि पांडेय,अरविंद शुक्ला,शैलेन्द्र मिश्रा,राज कुमार मिश्रा, दुर्गा मिश्रा, लक्ष्मी सिंह, ने भी सम्बोधित किया। बैठक में प्रदेश सचिव रामशरण यादव,विवेक बाजपाई,शेख नजीरुद्दीन,अभय नारायण राय,रविन्द्र सिंह ,जसबीर गुम्बर,धर्मेश शर्मा, शिवा मिश्रा,सीमा पांडेय,ऋषि पांडेय, अरविंद शुक्ला समेत अच्छी खासी संख्या में कांग्रेसी मौजूद थे।

close