युवा कांग्रेस की नई सोशल मीडिया टीम, शिबली खान सहित 4 को अहम् जिम्मेदारी

Shri Mi

नईदिल्ली/रायपुर।छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस ने आने वाले चुनाव के लिए अपनी कमर कस ली है और उसी क्रम में सोशल मीडिया की कार्यशाला का आयोजन भी पिछले माह रायपुर में किया गया था।जिसमे प्रदेश भर के युवाओ को ट्रेनिंग के माध्यम से सोशल मीडिया की लड़ाई लड़ने के गुर सिखाए गए। उस कार्यक्रम में AICC सचिव और राष्ट्रीय प्रभारी कृष्णा अल्लावारु, राष्ट्रीय सचिव युवा कांग्रेस,छत्तीसगढ़ प्रभारी संतोष कोलकुंडा, संदीप वाल्मीकि , इमरान अली भी शामिल हुए थे।
[wds id=”14″]

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

मंगलवार को दिल्ली से IYC सचिव संतोष कोलकुंडा द्वारा जारी नियुक्ति पत्र मे राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चंद यादव ने युवा कांग्रेस के पूर्व महासचिव शिबली मेराज खान समेत अभय तिवारी, कुलिशा मिश्रा और अखिलेश जोशी को सोशल मीडिया का प्रदेश संयोजक की जिम्मेदारी सौपते हुए प्रदेश भर में सोशल मीडिया के माध्यम से कांग्रेस पार्टी के प्रचार का महत्वपूर्ण दायित्व सौंपा है। जिसके लिए सभी पदाधिकारियों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का आभार जताया है और भरोसा दिलाया है कि युवा कांग्रेस सोशल मीडिया में जमकर लड़ाई लड़ेगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close