यूथ पार्लियामेंट में नितिन भंसाली ने किया संवाद – लक्ष्य प्राप्ति तक बिल्कुल न करें विश्राम

Shri Mi
2 Min Read

[wds id=”13″]

Join Our WhatsApp Group Join Now

रायपुर।रायपुर के जी डी गोयन्का स्कूल में आयोजित दो दिवसीय छत्तीसगढ़ युथ पार्लियामेंट में पब्लिक इशू सोशल फाउंडेशन के चैयरमेन एवं कांग्रेस नेता नितिन भंसाली ने शिरकत कर युवाओं से संवाद किया, अपने उद्बोधन में विभिन्न कमेटी में जनप्रतिनिधि की भूमिका निभा रहे युवाओं को सम्बोधित किया एवं उनके तीखे सवालों का बेबाकी से जवाब दिया।

अपने स्वागत भाषण में नितिन भंसाली ने सबरीमाला मंदिर का मुद्दा, अभिव्यक्ति की आज़ादी, महिला सशक्तिकरण, शिक्षा का अधिकार, छत्तीसगढ़ का विकास जैसे राष्ट्रीय एवं गंभीर मुद्दों पर प्रकाश डालते हुए अपनी राय रखी, युवाओं का मनोबल बढ़ाते हुए नितिन भंसाली ने कहा आप सभी निरन्तर आगे बढ़ो, पीछे मुड़कर मत देखो और लक्ष्य की प्राप्ति करो।

नितिन ने स्वामी विवेकानंद का उदहारण देते हुए कहा की जीवन में बड़ा सोचे और बड़ा करने के लिए निरंतर प्रयास करे और जब तक लक्ष्य की प्राप्ति न हो बिलकुल भी विश्राम न करे।

अपने उद्बोधन के अंत मे नितिन भंसाली ने छत्तीसगढ़ ओर अन्य राज्यो से आये हुए छात्र-छात्राओं को आगमी लोकसभा चुनाव के विषय मे कहा कि आप सभी युवा मतदाता इस आम चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले है।

इसलिए मतदान अवश्य करे क्योंकि आपका हर एक वोट लोकतंत्र को मजबूती प्रदान करेगा, आपका हर एक वोट भारत के इस महापर्व को सफल बनाएगा।

कार्यक्रम के समाप्ति में आयोजन समिति के सेक्रेटरी जनरल अनुराग गुप्ता एवं डायरेक्टर जनरल आयुष जय सरकार ने श्रीफल एवं मोमेंटो देकर नितिन भंसाली को धन्यवाद ज्ञापित किया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close