रक्षाबंधन पर BSNL का राखी ऑफर,इस कीमत में डेटा और कॉलिंग अनलिमिटेड,वो भी इतने दिनों के लिए

Shri Mi
3 Min Read

bsnl-jio-india-airtel-256-unlimitedमुंबई।भारतीय संचार निगम लिमिटेड (BSNL) रक्षाबंधन के मौके पर प्रीपेड ग्राहकों के लिए खास कॉम्बो ऑफर लेकर आया है। रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन के सस्ते दरों पर इंटरनेट उपलब्ध कराने की प्रतिस्पर्धा के बीच सरकारी टेलीकॉम ऑपरेटर बीएसएनएल ने 399 रुपये में अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा के साथ अनलिमिटेड ऑडियो कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा लेकर आया है। खास बात यह है कि इस ऑफर की वैधता 74 दिनों यानी कुल ढाई महीनें के लिए है। इस ऑफर को STV399 के नाम से जाना जा रहा है।बीएसएनएल का यह ऑफर रक्षाबंधन के दिन 26 अगस्त से उपयोग कर सकते हैं हालांकि यह नहीं बताया गया है कि यह ऑफर कब तक रहेगा। यह ऑफर पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन (PRBT) के साथ उपलब्ध है जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड सॉन्ग चेंज का ऑप्शन भी मिलेगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

बीएसएनएल के सीएमडी ने एक बयान में कहा, ‘रक्षाबंधन भाइयों और बहनों के बीच असीमित प्यार और स्नेह वाला त्योहार है। इसलिए त्योहार के उत्साह को देखते हुए बीएसएनएल ने अनलिमिटेड फीचर्स के साथ STV399 लॉन्च कर रहा है जो किसी के लिए आदर्श उपहार होगा।’

इसी महीने बीएसएनएल ने 29 रुपये का और दूसरा 9 रुपये का नया आकर्षक प्लान लाया था जिसके तहत यूजर्स को अनलिमिटेड वॅायस कॅाल्स के साथ हर रोज 2 जीबी डेटा दिया जा रहा था। इसके साथ ही प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा भी दी गई थी। 9 रुपये वाले इस आकर्षक पैक की वैधता एक दिन की थी और ये पैक 10 से लेकर 25 अगस्त तक मान्य होगी। अगर यूजर्स 25 अगस्त के बाद इस प्लान को लेते हैं तो उन्हें डाटा बेनिफिट कम उपलब्ध कराया जाएगा।

अगर यूजर्स 25 अगस्त के बाद इस प्लान को लेते हैं तो उन्हें डेटा और एसएमएस को छोड़कर सभी फायदे मिलेंगे। 25 अगस्त के बाद ग्राहक को दो जीबी डेटा के जगह एक जीबी डेटा रोजाना दिया और एसएमएस भी मात्र 300 कर दिए जाएंगे।

वोडाफोन का भी है खास ऑफर
बता दें कि रक्षाबंधन के अवसर पर वोडाफोन इंडिया ने भी प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक बार फिर सस्ती दरों पर प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा और कॉलिंग के नए प्लान लेकर आया है। वोडाफोन प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा के तीन प्रीपेड प्लान लाया है।यह प्लान 209 रुपये की कीमत से शुरू होगी। इस दर पर 1.5 जीबी प्रतिदिन डेटा के साथ दिन 250 मिनट की लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग (साप्ताहिक 1000 मिनट की लिमिट) की सुविधा मिलेगी। यह प्लान 28 दिनों के लिए वैध होगा। इसके साथ ही आप हर दिन 100 मुफ्त एसएमएस करने की सुविधा पा सकते हैं। इसके अलावा दूसरे प्लान 479 रुपये और 529 रुपये के हैं जिसकी वैधता क्रमश: 84 और 90 दिनों की है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close