रज्जाक ने पुलिस को दी आत्महत्या की धमकी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

cg_policeबिलासपुर—-कोटा पुलिस की मारपीट से परेशान रज्जाक खान ने पुलिस के आलाधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। रज्जाक खान के अनुसार  कोटा पुलिस की शिकायत के बाद भी आईजी और एसपी ने कोई कार्रवाई नहीं की है। जिसके चलते चार आरक्षकों ने उसका जीना हराम कर दिया है।

                                 कोटा के रज्जाक खान ने बताया कि 31 अक्टूबर को पटाका बेचने के बाद बस स्टैण्ड में खडा था। इसी दौरान कोटा थाने के चार चार आरक्षकों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। आरक्षकों ने मारपीट के बाद जेब में रखे रूपयों को  छीन लिया। रज्जाक ने बताया कि आरक्षक केशव मार्को, बांके बिहारी, अनिल कुमार और रमाकांत कौशिक ने मारपीट करने के बाद उसे अधमरा कर थाने के सामने छोड़ दिया।

                                                       मार खाने के बाद वह किसी तरह घर पहुंचा। मामले की जानकारी मोहल्ले वासियो को दी। इसके बाद सबके साथ वह आईजी और एसपी के पास गया। शिकायत के बाद भी आज तक आरक्षकों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई। रज्जाक ने बताया कि चारों आरक्षकों ने आरोप लगाया है कि वह आरक्षकों की शिकायत कोटा थानेदार को करता है। जबकि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है। आरक्षक उसे जान से मारने की धमकी दे रहे है। आरक्षकों ने कहा है कि शिकायत के बाद भी मेरे खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी। लेकिन इसका नतीजा उसे भुगतना होगा।

                रज्जाक खान बताया कि वह कोटा पुलिस आरक्षकों से काफी परेशान है। यदि उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है तो वह मोहल्लेवासियों के साथ पुलिस के खिलाफ आमरण अनशन करेगा।

close