रतनपुर इलाके में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष,आठ घायल, छः की हालत गंभीर

Shri Mi
3 Min Read

पेंड्रा(जयंत पाण्डेय)।रतनपुर के रानीगांव कलमीटार मार्ग के दुलहरा तालाब के पास  गाली गलौज के विवाद को लेकर दो पक्षों मे खूनी संघर्श हुआ जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षो के कुल आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है वही 6 घायलों को गंभीर अवस्था में सिम्स बिलासपुर रिफर किया गया है। दरअसल राम कुमार धीवर पिता पंचराम उम्र 45 वर्ष रानीगांव कलमीटार रोड के दुलहरा तालाब पहाड़ी पास का निवासी है । जो कि अपने परिवार के साथ पिछले 01 वर्षों से कलमीटार गांव निवास करता है ।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

सोमवार को वह अपने पड़ोसी रामकुमार लहरें  के साथ गाली गलौज किया था । जिससे वह काफी नाराज था आज वह हथियार और डंडा से लैस होकर पड़ोसी राम कुमार धीवर घर के पास पहुंच गया ।

जहां पर रामकुमार लहरें और तीरीथ राम लहरें तथा उनके साथियों ने हथियार के साथ डंडे से ताबड़तोड़ वार कर दिया । जिसमें राम कुमार धीवर के सिर में गंभीर चोटे आई । तब उसने चिल्लाया जिसका आवाज सुनकर उसके परिवार से सुनीता, मणिशंकर, मीना दौड़ते हुए आई और बीच-बचाव करने लगे। तब आरोपियों ने उन पर भी हथियार और डंडे से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया ।

इस मारपीट की घटना में चारों गंभीर रूप से घायल हो गए । इस दौरान उन्होंने अपने बचाव करते हुए पत्थरों से उन लोगों को मारना शुरू किया । जिसके चलते दोनों आरोपी और उनके साथियों को भी चोटें आई ।

किसी ने इसकी सूचना 112 को दिया तब घटनास्थल पर पहुंचकर स्टाफ सभी घायल लोगों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रतनपुर में भर्ती कराया । जहां पर इलाज के दौरान भी वे आपस में लड़ते रहे और धमकी देते रहे।  डॉक्टरों ने सभी की गंभीर अवस्था को देखते हुए बिलासपुर सिम्स के लिए रिफर कर दिया है । जहां पर उनका इलाज जारी है  रतनपुर पुलिस ने दोनों पक्षों की आपसी रिपोर्ट पर एक दूसरे के खिलाफ काउंटर अपराध कायम किया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close