रतनपुर में आयकर टीम का धावा…कार्रवाई के दौरान जरूरी दस्तावेज जब्त..अधिकारियों ने किया बताने से इंकार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
  रतनपुर—नगर के सिद्धिविनायक राइस मिल और अनिल कपड़ा गारमेंट्स में इनकम टैक्स की टीम धावा बोला है। छापा के दौरान क्या कुछ गड़बडी पायी गयी है फिलहाल इसकी जानकारी किसी को नहीं दी जा रही है। मामले में अधिकारियों का कहना है कि हम लोग कार्रवाई कर रहे हैं। जब कार्रवाई खत्म होगी इसके बाद सिलसिलेवार जानकारी दे पाना संभव होगा।
              आयकर टीम ने रतनपुर में सिद्धिविनायक राइस मिल और अनिल कपड़ा गारमेन्टस में धावा बोला है। बताया जा रहा है कि दो फर्म ने टैक्स की चोरी की है। खबर लिखे जाने तक आयाकर की टीम ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। टीम के अधिकारियों ने बताया कि कार्रवाई के बाद सिलसिलेवार जानकारी दी जाएगी।
                     मामले में स्थानीय कुछ गणमान्य और जानकारी रखने वालों ने बताया कि आयकर की टीम दोपहर 3 बजे करीब महामाया चौक पहुंची। सबसे पहले अनिल गारमेंट्स और सांधीपारा स्थित सिद्धिविनायक राइस मिल में धावा बोला। जब अधिकारियों से मामले को लेकर संपर्क किया गया तो उन्होने बताया कि फिलहाल दस्तावेज समेत अन्य जरूरी कार्रवाई को बरामदगी के सात जांच पड़ताल की जा रही है। अभी कुछ भी बताना संभव नहीं है।
             अधिकारियों के अनुसार कार्रवाई पूरी होने पर जानकारी और निष्कर्ष पर पहुंचना संभव होगा। फिलहाल मामला और कार्रवाई अभी प्राथमिक स्तर पर है।
close