रमन बोले कोचिये दिखे तो थानेदार को ख़बर करे

Shri Mi
2 Min Read

293जशपुर।मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने जशपुर जिले के ग्राम साहीडांड (विकाखण्ड-बगीचा) में लोक सुराज अभियान के तहत आयोजित समाधान शिविर में ग्रामीणों को सम्बोधित किया। डॉ. सिंह हेलीकॉप्टर द्वारा दोपहर अचानक इस शिविर में पहुंचे। उन्होंने आम जनता से आव्हान किया कि अगर कोई कोचिया गांवों में अवैध शराब बेचता पाया जाए तो उसके बारे में तत्काल अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन में थानेदार से शिकायत करें। डॉ. सिंह ने शिविर में महिला थानेदार श्री अनिता प्रभा मिंज को मंच पर बुलाया और उनसे कहा कि वे अवैध शराब की रोकथाम के लिए अपनी पूरी टीम के साथ लगातार चौकस रहें और इलाके के सभी गांवों और कस्बों में कोचियों पर निगरानी रखें।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                         मुख्यमंत्री के निर्देश पर थानेदार ने शिविर में मौजूद आम जनता को अपना मोबाइल नम्बर भी बताया और कहा कि लोग इस नम्बर पर उन्हें कोचियों के बारे में सूचित कर सकते हैं।

                            डॉ. रमन सिंह ने शिविर में जनता के बीच अन्य विभागों के अधिकारियों को भी एक-एक कर मंच पर बुलाया और उनसे लोक सुराज के प्रथम चरण में प्राप्त आवेदनों के निराकरण की स्थिति की जानकारी ली।

                        छत्तीसगढ़ विद्युत कम्पनी के अधिकारी ने उन्हें बताया कि जशपुर जिले में 533 मजरे-टोलों में दीनदयाल ग्रामीण विद्युतीकरण योजना के तहत बिजली पहुंचाने की मंजूरी मिल गई है और इसके लिए तत्परता से कार्रवाई की जा रही है

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close