रविवार सुबह अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ट्वीट-कुछ बहुत बड़ा हुआ है

Shri Mi
2 Min Read

Join Our WhatsApp Group Join Now

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने थोड़ी देर पहले ट्वीट किया है, ‘अभी कुछ बड़ी घटना हुई है।’ ट्रंप के इस ट्वीट के क्या मायने हैं इसके बारे में कुछ भी पता नहीं चला है लेकिन मीडिया में आतंकी संगठन ISIS के सरगना अबु बकर अल बगदादी के ढेर होने की खबरें सुर्खियों में हैं। बगदादी को अमेरिकी सेना ने टारगेट बना लिया है।

माना जा रहा है कि उनका ये ट्वीट आतंकी संगठन ISIS के सरगना अबु बकर अल बगदादी की मौत से लेकर जुड़ा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेरिकी सेना ने बगदादी को अपना निशाना बना लिया है और डोनाल्ड ट्रंप आज इसका ऐलना भी कर सकते हैं.

खबरों के मुताबिक शनिवार को अमेरिकी सेना ने उत्तर पश्चिम सीरिया में बगदादी को निशाना बनाते हुए उसे ढेर कर दिया है. अधिकारियों की मानें तो उसे CIA की मदद से ढूंढा गया. इसके बाद ऑपरेशन चलाकर उसे निशाना बनाया गया. वहीं व्हाइट हाउस का कहना बै कि ट्रंप रविवार को कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं. हालांकि घोषणा किससे जुड़ी है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

बता दें, इससे पहले भी कई बार बगदादी की मौत की खबरें सामने आ चुकी हैं. लेकिन इस बार खुद डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट से माना जा रहा है कि हो सकता है इस बार सच में बगदादी मारा गया है.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close